Friday, May 25,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

मोगा में फौजियों से भरी बस ट्रक से टकराई, 4 की मौत-17 घायल 

Publish Date: December 07 2017 09:55:56am

मोगा (दविंदर): यहां वीरवार को हुए एक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 17 लोग घायल हो गए। ये हादसा कोटकपूरा रोड पर बिजली घर के पास सुबह करीब साढ़े 3 बजे हुआ। हादसे के कारणों का पता नहीं चला है कि ये हादसा ड्राइवर की झपकी के कारण हुआ या फिर किसी और कारण से।

जयपुुर से जम्मू जा रही बस धान से भरे ट्रक से टकरा गई। बस में अधिक सेना के जवान सवार थे जोकि छुट्टी काटने के बाद ड्यूटी पर लौट रहे थे। बस सुबह मोगा के सिंघावाला के पॉवर ग्रिड के पास पहुंची तो उसकी टक्कर सामने से आ रहे ट्रक से हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कई यात्री इतने गंभीर रूप से घायल हुए कि सारी बस खून से भर गई।

बस विजय कंपनी की थी। हादसे में ट्रक के परखच्चे उड़ गए। बस से टक्कर के बाद जब ट्रक सड़क की तरफ पलट गया तो बस उसे ओवरटेक करते हुए बेकाबू हो कर सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई। बस की तेज रफ्तारी इस बात से भी जाहिर होती है कि जिस पेड़ के साथ बस टकराई वह पेड़ भी दोफाड़ हो गया। बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से नष्ट हो गया और घायल सवारियों को इमरजेंसी दरवाजे के पास के स्लीपर वाले शीशे तोड़ कर बाहर निकाला गया। सड़क पर गेहूं की बोरियां बिखरी पड़ीं थी और जगह जगह मृतकों के चीथड़े बिखरे पड़े थे। 

हादसे में 17 लोग घायल हो गए। हादसे में बस के चालक और कंडक्टर की भी मौत हो गई। मृतकों में अभी सिर्फ एक की पहचान राजस्थान के झुंझुनूं जिले चिड़ावा निवासी राजेंद्र सिंह के रूप में हुई है। राजेंद्र में सेना में नौकरी करता था। घायलों को मोगा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।





WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


श्रीलंकाई बल्लेबाज धनंजय के पिता की गोली मारकर हत्या,  विंडीज दौरे से हटे

कोलंबो (उत्तम हिन्दू न्यूज): श्रीलंका क्रिकेट टीम के बल्लेबाज...

महिलाओं के शारीरिक शोषण का आरोपी हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वी ने किया सरेंडर

न्यूयॉर्क (उत्तम हिन्दू न्यूज) : यौन शोषण के आरोपों से घिरे हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वी विंस...

top