Saturday, June 23,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

खिलाड़ियों की नाराज़गी के बाद बोर्ड नये सिरे से तैयार करेगा कैलेंडर

Publish Date: December 07 2017 01:37:12pm

नयी दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कप्तान विराट कोहली सहित राष्ट्रीय टीम के कई खिलाड़ियों की लगातार क्रिकेट सीरीज़ कराने को लेकर जाहिर की गयी नाराज़गी और असंतोष के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) नये सिरे से कैलेंडर तैयार करेगा जिसमें राजस्व के साथ खिलाड़ियों के हितों को लेकर संतुलन बैठाने का प्रयास किया जाएगा।

भारतीय क्रिकेट टीम वर्तमान में श्रीलंका के साथ सीरीज़ खेल रहा है जिसमें तीन टेस्ट और इतने ही वनडे तथा ट्वंटी 20 मैचों की सीरीज़ होनी है। इसके दो-तीन दिन के अंतर पर टीम इंडिया फिर दक्षिण अफ्रीका दौरे पर रवाना होगी जिससे उसे विदेशी सीरीज़ के लिये तैयारी का कोई समय ही नहीं मिला है। 

बुधवार को संपन्न हुई श्रीलंका टेस्ट सीरीज़ के दौरान भी पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कप्तान विराट ने बोर्ड के एक के बाद एक सीरीज़ का कार्यक्रम तैयार करने अौर उससे खिलाड़ियों पर पड़ने वाले असर को लेकर असंतोष जाहिर किया था। ऐसे में साफ है कि कप्तान की नाराज़गी को गंभीरता से लेते हुये बीसीसीआई अब अपने कार्यक्रम में बदलाव को तैयार है। सिंगापुर में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की सात और आठ दिसंबर को होने वाली सदस्यों की कार्यशाला में वर्ष 2019 से 2023 के बीच नये फ्यूचर टूर प्रोग्राम(एफटीपी) पर निर्णय लिया जाएगा। भारतीय टीम का वर्ष 2016-17 सितंबर में घरेलू सत्र शुरूआत हुआ था और तब से टीम इंडिया ने सभी प्रारूपों में कुल 60 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


FIFA WC 2018 : इंजुरी टाइम में ब्राजील को मिली जीत, कोस्टा रिका को 2-0 से दी मात

सेंट पीटर्सबर्ग (उत्तम हिंदू न्यूज) : फिलिट कोटिन्हो (91वें म...

शूटिंग के दौरान सनी लियोन की बिगड़ी तबियत, डॉक्टर्स ने बताई ये वजह

काशीपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): स्प्लिट्सविला-11 की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लि...

top