Monday, May 28,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

गैंगवार से दहला सोनीपत :युवक की हत्या कर गांव के मोड़ पर फेंका, घर में की फायरिंग

Publish Date: December 07 2017 08:17:17pm

सोनीपत(उत्तम हिन्दू न्यूज):  सोनीपत के गांव बरोणा में देर रात कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर फायरिंग कर दी। इस घटना में हत्या के कई मामलों में आरोपी रह चुके एक युवक के की मौत हो गई, जबकि उसकी मां भी छर्रे लगने से घायल हो गई। वारदात की वजह गैंगवार को बताया जा रहा है, जिसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी थी। पता चला है कि उसका भाई दिल्ली में हत्या के कई मामलों में बरी हो चुका है। आशंका यह भी है कि हमलावर उसके भाई को ही मारने आए थे।
 मृतक युवक की पहचान गांव बरोणा के दिनेश के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक पहले बदमाश घर आकर दिनेश को गाड़ी में बिठा ले गए। उसे गोली मारकर गांव के बस स्टॉप पर फेंक दिया और फिर दोबारा घर पहुंचकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी।
 इस गोलीबारी में मृतक दिनेश की मां कमला घायल हो गई। वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो तब आरोपी फरार हो चुके थे। कमला ने पुलिस को बताया कि कुछ युवक आए और उसके बेटे दिनेश को अपनी स्कॉर्पियो में बिठाकर ले गए। कमला की मानें तो उन्होंने दिनेश को मारकर गांव के मोड़ पर फेंक दिया और इस बात का पता तब चला जब कुछ देर बाद कुछ युवक उसके दूसरे बेटे रवि को उसके साथ झगड़ा हो जाने की बात कहकर बुलाने आए। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, युवकों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। संयोग से रवि बच गया, लेकिन जब वह (कमला) बीच में आ गई, जो छर्रे लगने से घायल हो गई।
 पुलिस ने दिनेश की डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया और मामले की जांच शुरू कर दी। घर में लगी गोलियों के निशानों से अनुमान लगाया जा सकता है कि किस कदर यहां बदमाशों ने तांडव मचाया होगा।
दिल्ली में दर्ज थे मृतक के भाई पर हत्या के कई केस, जांच में जुटी पुलिस
माना जा रहा है कि ये पूरी वारदात गैंगवार से जुड़ी हुई है। सूत्रों के मुताबिक मृतक दिनेश के भाई पर दिल्ली में कई हत्या के मामले दर्ज थे, लेकिन वह इन सभी मामलों में बरी हो चुका है। बताया जा रहा है कि हमलावर दिनेश के भाई रवि उर्फ मुनिया को मारने आए थे, लेकिन वह इस वारदात में बच गया। वह एक नामी बदमाश नीरज बवाना का साथी बताया जा रहा है।
. उधर इस बारे में खरखौदा थाने के एसआई चंद्रभान ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


IPL-11: चेन्नई ने टॉस जीता, हैदराबाद पहले करेगी बल्लेबाजी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में रविवार को वा...

जीक्यू इवेंट में ऋतिक का ब्लैक एंड व्हाइट लुक छाया रहा

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन जीक्यू इवेंट में सफेद ब्लेजर व...

top