Wednesday, February 21, 2024
ई पेपर
Wednesday, February 21, 2024
Home » केटीआर ने अमित शाह से पूछा- ‘क्या ये लोग कानून से ऊपर हैं’

केटीआर ने अमित शाह से पूछा- ‘क्या ये लोग कानून से ऊपर हैं’

हैदराबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के.टी. रामा राव ने मंगलवार को आश्चर्य जताया कि क्या विश्व हिंदू परिषद (विहिप) देश के कानून से ऊपर है। वह जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती जुलूस के दौरान हुई हिंसा के सिलसिले में विहिप द्वारा दिल्ली पुलिस के खिलाफ लड़ाई शुरू करने की धमकी देने वाली रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी पूछा है कि क्या वह दिल्ली पुलिस के खिलाफ अपमानजनक बकवास बर्दाश्त करेंगे। रामा राव ने मंगलवार को एक ट्वीट के जरिए पूछा, ‘क्या ये लोग देश के कानून से ऊपर हैं, गृह मंत्री अमित शाह जी बताएं?’

केटीआर ने पूछा, “क्या आप दिल्ली पुलिस के खिलाफ ऐसी अपमानजनक बकवास बर्दाश्त करेंगे जो आपको सीधे रिपोर्ट करती है?” विहिप ने यह धमकी तब जारी की जब पुलिस ने आयोजकों के खिलाफ बिना अनुमति जुलूस निकालने के लिए प्राथमिकी दर्ज की और एक स्थानीय विहिप नेता को गिरफ्तार किया।

इस बीच केटीआर ने एक अन्य ट्वीट में एनडीए सरकार को एनपीए बताया। उन्होंने लिखा, भारत में बेरोजगारी 45 साल के उच्चतम स्तर पर है, मुद्रास्फीति 30 साल के उच्चतम स्तर पर है, ईंधन की कीमतें सर्वकालिक उच्च हैं, एलपीजी सिलेंडर की कीमत दुनिया में सबसे ज्यादा है, आरबीआई का कहना है कि उपभोक्ता विश्वास सबसे कम है।

केटीआर जो सूचना प्रौद्योगिकी, उद्योग, नगरपालिका प्रशासन और शहरी विकास राज्य मंत्री भी हैं उन्होंने कहा, “क्या हमें इसे एनडीए सरकार या एनपीए सरकार कहनी चाहिए? भक्तों के लिए एनपीए यानी नॉन परफॉमिर्ंग एसेट।”

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd