Saturday, April 13, 2024
ई पेपर
Saturday, April 13, 2024
Home » चैट में इमोजी लाएगा व्हाट्सएप, 32 लोगों को ग्रुप वॉयस कॉल की मिलेगी अनुमति

चैट में इमोजी लाएगा व्हाट्सएप, 32 लोगों को ग्रुप वॉयस कॉल की मिलेगी अनुमति

नई दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज)- मेटा-स्वामित्व वाले व्हाट्सएप ने अपने चैट ऐप में निर्देशित इमोजी रिएक्शन्स को जोड़ने की घोषणा की है। वहीं एक ग्रुप वॉयस कॉल में 32 लोगों तक की अनुमति दी है और 2 जीबी तक की फाइलों का समर्थन करने के लिए फाइल शेयरिंग को बढ़ाया है, जो वर्तमान शेयरिंग साइज 100 एमबी से ऊपर है।

व्हाट्सएप पहले यूजर्स को छह प्रमुख इमोजी के साथ रिएक्ट करने की अनुमति देगा, लेकिन आगे जाकर और जोड़ देगा, ताकि लोग नए संदेशों के साथ चैट में अपनी राय जल्दी से साझा कर सकें। व्हाट्सएप के प्रमुख विल कैथकार्ट ने गुरुवार देर रात एक ट्वीट में कहा, “हम यह घोषणा करते हुए उत्साहित हैं कि आने वाले सभी इमोजी और स्किन-टोन के साथ व्हाट्सएप पर रिएक्शन्स आ रही हैं।” कंपनी ने 2 गीगाबाइट तक की फाइलों का समर्थन करने के लिए फाइल शेयरिंग को भी बढ़ाया ताकि लोग आसानी से परियोजनाओं पर सहयोग कर सकें।

व्हाट्सएप ने कहा, “हम 32 लोगों तक के लिए एक-टैप वॉयस कॉलिंग की शुरुआत करेंगे, जो उस समय के लिए सभी नए डिजाइन के साथ होगा, जब लाइव बात करना चैटिंग से बेहतर है।” वर्तमान में, यह ग्रुप वॉयस कॉल पर आठ लोगों को अनुमति देता है। ग्रुप एडमिन हर किसी की चैट से गलत या परेशानी वाले मैसेज को भी हटा सकेंगे। कैथकार्ट ने कहा, “हम एक बार में 2 जीबी तक बड़ी फाइल शेयरिंग और 32 व्यक्ति ग्रुप कॉन्फ्रेंस कॉल का भी समर्थन करेंगे, जिसे आप केवल एक टैप से शुरू कर सकते हैं।” व्हाट्सएप के नए फीचर आने वाले हफ्तों में आने की उम्मीद है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd