Wednesday, February 21, 2024
ई पेपर
Wednesday, February 21, 2024
Home » …जब एयरपोर्ट पर लगी डिस्प्ले स्क्रीन पर अचानक चलने लगी पॉर्न फिल्म

…जब एयरपोर्ट पर लगी डिस्प्ले स्क्रीन पर अचानक चलने लगी पॉर्न फिल्म

रियो डी जिनेरियो (उत्तम हिन्दू न्यूज): ब्राजील के रियो डी जिनेरियो में शुक्रवार को एक हवाईअड्डे की इलेक्ट्रॉनिक ‘डिस्प्ले स्क्रीन’ हैकर्स ने हैक कर ली। यात्रियों को इस स्क्रीन पर विज्ञापन और उड़ान की सूचना के बजाय अश्लील फिल्में दिखाई जाने लगीं। ब्राजील के हवाईअड्डा प्राधिकरण इंफ्राएरो ने कहा कि इसे लेकर पुलिस से शिकायत दर्ज कराई गई है।

सोशल मीडिया पर प्रसारित वीडियो क्लिप में सांतोस डुमोंट हवाईअड्डे पर यात्रियों को डिस्प्ले स्क्रीन्स को देखकर हंसते हुए और उन्हें अपने बच्चों से छिपाते हुए देखा गया। हवाईअड्डा प्राधिकरण ने बयान में कहा कि इन पर दिखाई जाने वाली सूचना सेवाओं की जिम्मेदारी एक अन्य कंपनी की है, जिसे यह जानकारी दे दी गई है। इंफ्राएरो ने कहा कि उसने हैक की गई स्क्रीन्स को बंद कर दिया है।

दूसरी तरफ, ब्राजील में धुएं से भरी एक एसयूवी में फेडरल हाईवे पुलिस के दो अधिकारियों की ओर से एक अश्वेत व्यक्ति को जबरन पकड़े रहने और दम घुटने से उसकी मौत होने का वीडियो सामने आने के बाद देश में जनआक्रोश फैल गया है। उत्तर-पूर्वी राज्य सर्जिप में मंगलवार को रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो में दो पुलिस अधिकारियों को 38 वर्षीय जेनिवाल्डो डी जीसस सैंटोस को जबरन धुएं से भरी एसयूवी में खींचते देखा जा सकता है। इस दौरान जीसस को रहम की भीख मांगते और चिल्लाते हुए सुना जा सकता है।

वीडियो में एसयूवी के बाहर सिर्फ जीसस के पैर नजर आ रहे हैं, जो कुछ समय बाद हरकत करना बंद कर देते हैं। इसके सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद यूजर्स का गुस्सा भड़क उठा। दर्जनों लोग उम्बाबा में विरोध-प्रदर्शन के लिए एकत्र हुए, जहां उन्होंने एक सड़क मार्ग को अवरुद्ध कर दिया और कई जगहों पर आगजनी की। ट्विटर पर साझा किए गए विरोध-प्रदर्शन के वीडियो में एक व्यक्ति को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि जनता बेहद नाराज है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd