Saturday, April 13, 2024
ई पेपर
Saturday, April 13, 2024
Home » जालंधर में सात अपराधी गिरफ्तार, चूरा पोस्त और नशीली गोलियां बरामद

जालंधर में सात अपराधी गिरफ्तार, चूरा पोस्त और नशीली गोलियां बरामद

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): पंजाब के जालंधर में देहाती पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से सात अपराधियों को गिरफ्तार कर उनके पास से आठ किलोग्राम चूरा पोस्त, 310 नशीली गोलियां और 30 कैप्सूल बरामद किए हैं।
पुलिस उपाधीक्षक हरनील सिंह ने शनिवार को बताया कि 27 मई को पुलिस ने धुलेता बस अड्डा के नजदीज जांच दौरान एक ट्रक की जांच करने पर आठ किलोग्राम चूरा पोस्त बरामद हुआ। पुलिस ने ट्रक में सवार दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया जिनकी पहचान परमजीत सिंह निवासी पत्ती लमखीर और करण कुमार निवासी प्रोफ़ेसर कालोनी नूरमहल के तौर पर हुई है।
एक अन्य घटना में पुलिस ने थाना मेहतपुर की पुलिस ने एक महिला नशा तस्कर गुरमीत कौर को गिरफ्तार कर उसके पास से 125 नशीली गोलियां बरामद की हैं। इसके अतिरिक्त पुलिस ने तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उसके पास से 25 बोतल अवैध शराब की बरामद की हैं। आरोपी की पहचान करनदीप सिंह निवासी लोहियाँ, सुखजिन्दर सिंह निवासी लोहियाँ और चन्दराम के तौर पर हुई है।
नकोदर की पुलिस ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से 185 नशीली गोलियां और 30 नशीले कैप्सूल बरामद किए हैं। आरोपियों की पहचान सौरव और गौरव के तौर पर हुई है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd