Wednesday, February 21, 2024
ई पेपर
Wednesday, February 21, 2024
Home » ट्रक ने बाइक सवार बच्ची व मां को कुचला, दोनों की मौत

ट्रक ने बाइक सवार बच्ची व मां को कुचला, दोनों की मौत

भिवानी (उत्तम हिन्दू न्यूज): भिवानी में भिवानी-चरखी दादरी मुख्य मार्ग पर बाईपास के पास शनिवार दोपहर बाद तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक से जा रही डेढ़ माह की बच्ची व उसकी मां को कुचल दिया। वहीं बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया। सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मां-बेटी के शव को कब्जे में लिया।

सदर थाना पुलिस को दिए बयान में गांव पैंतावास खुर्द निवासी 23 वर्षीय पुलकित ने बताया कि वह अपनी 22 वर्षीय बहन आशा के साथ करीब डेढ़ माह की भांजी प्रिया को दवाई दिलाने के लिए बाइक पर भिवानी आया था। शनिवार दोपहर बाद बहन व भांजी को बाइक पर लेकर गांव लौट रहा था। बाईपास के समीप पहुंचे तो साइड से तेज रफ्तार एक ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। ट्रक उसकी बहन और भांजी को कुचलता हुआ आगे बढ़ गया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से वाहन छोड़कर भाग गया।

परिजनों ने बताया कि गांव पैंतावास खुर्द निवासी 22 वर्षीय आशा की शादी करीब दो साल पहले नीमड़ीवाली निवासी धर्मेंद्र के साथ हुई थी। धर्मेंद्र किसी दूसरे राज्य के एक अस्पताल में नौकरी करता है। आशा की डेढ़ माह की बेटी प्रिया की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी। उसे डॉक्टर के पास दिखाने के लिए आशा अपने भाई पुलकित के साथ भिवानी आई थी।

इलाज के बाद बाइक से ही सभी गांव लौट रहे थे कि इसी दौरान रास्ते में हादसा हो गया। सदर थाना पुलिस ने शनिवार शाम को नागरिक अस्पताल में मां व बेटी के शवों का पोस्टमार्टम कराया। वहीं पुलिस ने घायल पुलकित के बयान दर्ज कर ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

 

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd