Thursday, February 22, 2024
ई पेपर
Thursday, February 22, 2024
Home » लड़कियों की हल्दी बान रस्म अदा की

लड़कियों की हल्दी बान रस्म अदा की

रादौर/जसवंत- रोटरी क्लब की ओर से बुधवार 14 फरवरी बसंत पंचमी पर महाराजा अग्रसेन सीनियर सैकेंडरी स्कूल गुमथला राव में 5 जरूरतमंद परिवारों की लड़कियों का पहला सामूहिक विवाह कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा जिसको लेकर रविवार को शहर की शिवमंदिर धर्मशाला में पांचों लड़कियों की हल्दी बान रस्म अदा की गई।

इस अवसर पर रोटरी क्लब वूमैनस की ओर से पूजा माटिया व मोनिका आहुजा की देखरेख में आयोजित हल्दी बान रस्म में काफी संख्याओं में महिलाओं ने भाग लिया। वहीं कन्याओं को महिलाओं ने हल्दी बान लगाकर उन्हें शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर महिलाओं ने शादी की खुशी में नाच गाकर खुशियां मनाई।

प्रोजैक्ट चेयरमैन डा. सुदेश बंसल ने बताया कि विवाह समारोह में शिक्षामंत्री कंवरपाल गुर्जर के बेटे निश्चल चौधरी मुख्यातिथि होंगे। कार्यक्रम में समाजसेवी व उद्योगपति संदीप गर्ग, ग्लोबल इंजीनियरिंग कालेज के चेयरमैन सीए एसके जिंदल, डा. पूजा कांबोज, रणधीर चौधरी, चेयरमैन कॉपरेटिव बैंक यमुनानगर धर्मसिंह बंचल, समाजसेवी भीम सिंह राठी, राइट डायरैक्शन के चेयरमैन विनय मित्तल बिन्नी, गुरुकुल लाडवा के निदेशक रणधीर सिंह पंजेटा वशिष्ठ अतिथि होंगे।

उन्होंने बताया कि जरूरतमंद परिवारों की कन्याओं को क्लब की ओर से सभी जरूरी सामान शादी में दिया जाएगा। विवाह कार्यक्रम को लेकर रोटरी क्लब, रोटरी क्लब वूमेन सेल, इनरव्हील क्लब, इंटरेक्ट क्लब सहयोग कर रही है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd