Wednesday, February 21, 2024
ई पेपर
Wednesday, February 21, 2024
Home » सोमवार रात से लापता बच्चे का अधजला शव मिला, मुंह और सिर पर ईंट मारकर की गई हत्या

सोमवार रात से लापता बच्चे का अधजला शव मिला, मुंह और सिर पर ईंट मारकर की गई हत्या

बहादुरगढ़ (उत्तम हिन्दू न्यूज): बहादुरगढ़ के लाइन पार क्षेत्र की कॉलोनी सुभाष नगर में 10 साल के बच्चे की निर्ममता से हत्या कर दी गई। बच्चे के मुंह और सिर पर ईंट व पत्थर से वार कर हत्या की गई है। इसके बाद शव को पास के ही खाली प्लाटों में पड़े कूड़े में जलाने का प्रयास किया गया। मंगलवार सुबह कूड़ा बीनने आई एक महिला ने शव को अधजली हालत में देखा तो उसने इसकी सूचना आसपास के लोगों को दी।

जानकारी के अनुसार, मनीष उर्फ गोलू सोमवार रात से ही घर से गायब था। उसके पिता राजकुमार वाहन ड्राइवर हैं और मां शकुंतला एक फुटवियर फैक्टरी में काम करती है। दोनों सोमवार को ड्यूटी से लौटे तो मनीष घर पर नहीं था। आस पास तलाश की तो पता चला कि शाम को साढ़े सात बजे तक वह यहीं था और टीवी देख रहा था। अचानक टीवी बंद करके कहीं निकला था।

माता-पिता की इकलौती संतान मनीष शंकर गार्डर के राजकीय प्राथमिक स्कूल में चौथी कक्षा का छात्र था। यूपी के जौनपुर के गांव मडियाव निवासी मनीष के माता-पिता दो-तीन साल से बहादुरगढ़ में किराए के घर में रहते हैं। सोमवार शाम को जब काफी तलाश के बाद भी मनीष नहीं मिला तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। रात को पुलिस ने भी आसपास काफी तलाश किया। सुबह उसका शव मिलने की सूचना मिली तो परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है। मनीष की हत्या किसने और क्यों की है, इसकी जानकारी पुलिस जुटा रही है। मनीष की हत्या के पीछे कई सवाल हैं, जिनकी तलाश पुलिस को करनी होगी। हो सकता है कि कोई गलत कार्य करने की वजह से मनीष को बहला-फुसलाकर ले गया और उसने हत्या की हो। पुलिस विभिन्न एंगल पर काम कर रही है। शव को कब्जे में ले लिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। एफएलएल की टीम मौके से वारदात से संबंधित सुबूत जुटा रही है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd