Friday, March 29, 2024
ई पेपर
Friday, March 29, 2024
Home » कंगना के निर्देशन में बनी ‘इमरजेंसी’ की एडिट देखकर रो पड़े ‘आरआरआर’ के पटकथा लेखक

कंगना के निर्देशन में बनी ‘इमरजेंसी’ की एडिट देखकर रो पड़े ‘आरआरआर’ के पटकथा लेखक

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अपने आगामी निर्देशन ‘इमरजेंसी’ के पोस्ट-प्रोडक्शन में व्यस्त अभिनेत्री कंगना रनौत ने बताया है कि ‘आरआरआर’ के पटकथा लेखक के.वी. विजयेंद्र प्रसाद ने उनकी फिल्म का एडिट देखा है और फिल्म की सराहना की है। अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पटकथा लेखक प्रसाद के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की।

‘क्वीन’ की अभिनेत्री ने तस्वीर के साथ कैप्शन दिया, पूरा संपादन हो जाने के बाद, इमरजेंसी देखने वाले पहले व्यक्ति.. विजेंद्र सर ने न केवल संपादन देखते हुए कई बार अपनी आंखें पोंछीं, बल्कि इसे देखने के बाद उन्होंने कहा..’ मुझे तुम पर बहुत गर्व है मेरी बच्ची’। मेरी तो जिंदगी बन गई।

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि ‘इमरजेंसी’ के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है। अभिनेत्री ने लिखा, मेरे सभी गुरुओं और शुभचिंतकों के आशीर्वाद से फिल्म ‘इमरजेंसी’ पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में जाने के लिए तैयार है। रिलीज की तारीख की घोषणा जल्द ही की जा रही है।

‘इमरजेंसी’ कंगना की दूसरी डायरेक्टोरियल फिल्म है। इससे पहले उन्होंने 2019 की पीरियड ड्रामा फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का निर्देशन किया था। ‘इमरजेंसी’ में कंगना के अलावा अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, मिलिंद सोमन और महिमा चौधरी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd