Friday, March 29, 2024
ई पेपर
Friday, March 29, 2024
Home » जिले को हरा-भरा बनाने में रिफाइनरी स्थित रबड़ प्लांट भी करेगा सहयोग

जिले को हरा-भरा बनाने में रिफाइनरी स्थित रबड़ प्लांट भी करेगा सहयोग

पानीपत (कौशिक) : डीसी वीरेन्द्र कुमार दहिया ने मंगलवार को जिला सचिवालय स्थित अपने कार्यालय में इंडियन सैंथंटिक रबड़ प्राईवेट लिमिटेड के मुख्य प्रबंधक मुकेश शर्मा एवं चीफ मैनेजर सुमेश रजक के साथ बैठक की। बैठक के दौरान डीसी ने रबड़ प्लांट के अधिकारियों से पौधारोपण कार्य में भागीदारी निभाना एवं शहर के सौदंर्यकरण तथा अन्य सामाजिक उदारता के मुद्दों पर चर्चा की।

बैठक के दौरान रबड़ प्लांट के अधिकारियों ने डीसी को विश्वास दिलाते हुए कहा कि वे सीएसआर के तहत असंध रोड़ पुलिस नाके से लेकर रिफाईनरी तक नहर बाईपास पर सोलर ऊर्जा की लाईटें लगावएंगे।
उन्होंने कहा कि रबड़ प्लांट की तरफ से यह कार्य जल्द से जल्द शुरू कर दिया जाएगा। इस कार्य से सौदंर्यकरण के साथ-साथ सडक़ दुर्घटनाओं में भी कमी आएगी। इसी कड़ी में रबड़ प्लांट की तरफ से अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा पौधारोपण अभियान में भी बढ़-चढक़र भाग लिया जाएगा।
इंडियन सैंथंटिक रबड़ प्राईवेट लिमिटेड के मुख्य प्रबंधक मुकेश शर्मा ने कहा कि प्लांट की ओर से विगत कोरोना काल में जिला प्रशासन के साथ मिलकर काम किया गया। इसी तरह शिक्षा, स्वास्थ्य, पर्यावरण इत्यादि में प्लांट के क्रियाक्लाप पीछे नही है। मुकेश शर्मा ने कहा कि सीएसआर के तहत ही जिले के नागरिकों को फलदार, फूलदार एवं छायादार पौधे भी उपलब्ध करवाएं जाएंगे। गौरतलब है कि बीते वर्षों से ही आईओसीएल एवं रबड़ प्लांट अनेकों बार भिन्न-भिन्न रूप में सामाजिक कार्यों के लिए जिला प्रशासन का सहयोग करता आ रहा है जिसमें सरकारी अस्पताल में जांच मशीन, दिव्यांगों को रिक्शा या स्कूलों में छात्राओं को साईकिल इत्यादि उपलब्ध करवाना है। 

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd