Tuesday, April 16, 2024
ई पेपर
Tuesday, April 16, 2024
Home » राहुल ने मुरथल से अंबाला तक की ट्रक की सवारी

राहुल ने मुरथल से अंबाला तक की ट्रक की सवारी

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ड्राइवरों के मुद्दों और समस्याओं को समझने के लिए उनसे बात करने के लिए हरियाणा के मुरथल से अंबाला तक एक ट्रक की सवारी की। पार्टी सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। गांधी ने सोमवार-मंगलवार की मध्यरात्रि सवारी की। कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक, वह रात करीब 11 बजे हरियाणा के मुरथल पहुंचे। मुरथल से वह रात करीब 12 बजे ट्रक में सवार होकर अंबाला पहुंचे।

मुरथल से अंबाला तक की अपनी यात्रा के दौरान, कांग्रेस नेता ने ट्रक चालकों से उनकी समस्याओं के बारे में बात की।

उन्होंने उनसे उन मुद्दों के बारे में भी बात की, जो उन्हें सबसे ज्यादा परेशान कर रहे हैं और उन्हें कैसे सुलझाया जा सकता है।

अंबाला पहुंचने के बाद राहुल गांधी फिर सड़क मार्ग से हिमाचल प्रदेश के शिमला की ओर रवाना हो गए।

हालांकि, राहुल गांधी की देर रात यात्रा को लेकर पार्टी नेतृत्व खामोश रहा।

राहुल गांधी ने पिछले महीने दिल्ली के बंगाली मार्केट, जामा मस्जिद क्षेत्र का दौरा किया था और जनता के बीच स्थानीय भोजन का आनंद लिया था।

इसके बाद उन्होंने यूपीएससी उम्मीदवारों के साथ बातचीत करने के लिए उत्तरी दिल्ली के मुखर्जी नगर क्षेत्र का दौरा किया और फिर कुछ दिनों बाद उन्होंने पीजी मेन्स हॉस्टल में दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रों के साथ दोपहर का भोजन किया।

कांग्रेस नेता ने दिल्ली में शकूर बस्ती इलाके का भी दौरा किया था और झुग्गीवासियों से उनकी समस्या के बारे में बात की थी।

शकूर बस्ती इलाके की रहने वाली महिलाओं ने राहुल गांधी को अपने घरों पर बुलडोजर से धराशायी होने के डर के बारे में बताया था और पानी की उचित आपूर्ति नहीं होने, आवश्यक वस्तुओं की आसमान छूती कीमतों और एलपीजी सिलेंडर खरीदने में असमर्थता जैसे मुद्दों के बारे में बताया था।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd