Tuesday, April 16, 2024
ई पेपर
Tuesday, April 16, 2024
Home » सीबीएसई के डिप्टी सेक्रेटरी ने की आत्महत्या

सीबीएसई के डिप्टी सेक्रेटरी ने की आत्महत्या

गाजियाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) के डिप्टी सेक्रेटरी वेंकटेश सिंह ने रविवार को फांसी लगाकर जान दे दी। गाजियाबाद के कौशांबी क्षेत्र स्थित सुमेरू सोसाइटी के फ्लैट में उनका शव फांसी पर चादर के सहारे लटका मिला। वे सीबीएसई मुख्यालय दिल्ली में कार्यरत थे और करीब दो महीने से ऑफिस नहीं जा रहे थे। पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है। इस सुसाइड नोट में उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं बताया है। ये भी लिखा है कि वे अपनी बीमारी से परेशान आ चुके थे। नोट में उन्होंने अपनी फैमिली और ऑफिस वालों की तारीफ की है। सुसाइड नोट के आधार पर यही माना जा रहा है कि वे बीमारी को लेकर तनाव में थे।

वेंकटेश सिंह मूलत: गोरखपुर जिले के रहने वाले थे और गाजियाबाद की सुमेरू सोसाइटी के फ्लैट में अकेले रहते थे। रविवार सुबह करीब 9 बजे मेड काम करने के लिए पहुंची। दरवाजा नहीं खुलने पर उसने परिजनों को सूचित किया। इसके बाद सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड को बुलवाकर बलपूर्वक दरवाजा खोला गया।

फ्लैट के स्टडी रूम में वेंकटेश सिंह की लाश फांसी पर लटकी हुई थी। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पोस्टमॉर्टम के बाद परिजन शव को गोरखपुर ले गए।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd