Thursday, February 29, 2024
ई पेपर
Thursday, February 29, 2024
Home » करनाल में सफाई करते समय बेहोश हुए 5 लोग

करनाल में सफाई करते समय बेहोश हुए 5 लोग

करनाल/डा, हरीश चावला- करनाल के भादसो गांव स्थित महात्मा गांधी कालोनी के एक मकान में 3 महिलाओं सहित पांच लोग संदिग्ध हालातों में बेहोश हो गए। बताया जा रहा है कि घर की सफाई के दौरान कोई डिब्बी खोलने से हादसा हुआ है। अनुमान है कि इसी डिब्बी में कोई ऐसा पदार्थ था, जिसने एक साथ इतने लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। गंभीर अवस्था में सभी को पहले भादसो चौक स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन वहां कोई डाक्टर नहीं मिला तो उमरी के प्राइवेट अस्पताल में लेकर गए, वहां पर डाक्टरों ने जवाब दे दिया। इसके बाद वे करनाल के कल्पना चावला मैडीकल कालेज में पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने इलाज शुरू किया। हादसे की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और डिब्बी से सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया है।

जांच रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर डिब्बी में क्या था? जानकारी के अनुसार हंसराज के घर में बंद कमरे की साफ सफाई का काम चल रहा था। उस वक्त धर्मबीर पुत्र मनु, राज कुमारी पुत्री हंसराज, बीता देवा पत्नी साहब दास, अंजली देवी पत्नी बंटी, राजो पत्नी सुरेश मौके पर थी, इसके अलावा 4-5 अन्य लोग भी मौके पर ही थे।

शिकायतकर्ता संदीप ने बताया कि धर्मबीर ने हंसराज का कमरा खोला और बैड की सफाई करनी चाही। बैड खोलते ही उसके अंदर से एक डिब्बी मिली। जिसे खोला तो एक अजीब सी महक निकली और कमरे में मौजूद लोगों की हालत खराब हो गई। सभी बाहर की तरफ भागे, लेकिन राज कुमारी, बीता देवी, अंजली देवी पत्नी बंटी, राजो देवी बेहोश हो गईं।

संदीप ने बताया कि अचानक से महिला व पुरुषों की हालत खराब हो चुकी थी। घर में अफरा-तफरी मच गई थी। वह बाहर से आया तो महिलाओं को बेसुध पड़ा देख शोर मचाया और आस पड़ोस के लोग मौके पर एकत्रित हो गए। बेसुध लोगों को छोटे हाथी में बैठाया। महिलाएं बार-बार उल्टी कर रही थीं।

सरकारी अस्पताल में पहुंचे तो डाक्टर नहीं मिला। प्राइवेट अस्पताल वालों ने मरीजों का इलाज करने से ही मना कर दिया। करनाल के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उनका इलाज शुरू किया। देर रात तक वे अस्पताल में ही थे, तभी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी और पुलिस ने बयान दर्ज किए।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd