Wednesday, February 28, 2024
ई पेपर
Wednesday, February 28, 2024
Home » ‘आप’ कार्यकत्र्ताओं को पुलिस से मिल रहीं धमकियां : अनुराग ढांडा

‘आप’ कार्यकत्र्ताओं को पुलिस से मिल रहीं धमकियां : अनुराग ढांडा

चंडीगढ़/धरणी- आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रैसीडैंट अनुराग ढांडा ने मंगलवार को बयान जारी कर खट्टर सरकार पर 7 फरवरी को करनाल में मुख्यमंत्री आवास पर होने वाले आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन को रोकने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि आम आदमी को के आह्वान पर हरियाणा के युवा सात फरवरी को मुख्यमंत्री खट्टर के आवास पर करनाल पहुंच रहे हैं। इस दौरान वे सवाल उठाएंगे कि जो रोजगार युवाओं के लिए हरियाणा में होना चाहिए था वो कहां है? 2 लाख सरकारी नौकरी खाली क्यों पड़ी हैं? लेकिन पता नहीं हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर हरियाणा के युवाओं से इतना क्यों डरते हैं।
उन्होंने कहा सीएम खट्टर युवाओं के सवालों से इतना डरते हैं कि उनके सवालों का सामना करने की बजाय अभी से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को पूरे हरियाणा भर में पुलिस से धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं कि उनको करनाल प्रदर्शन में नहीं जाना है और मुख्यमंत्री से सवाल नहीं पूछना है। पुलिस वाले ही हमें सूचना दे रहे हैं कि कल आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को करनाल नहीं पहुंचने दिया जाएगा, पुलिस रास्ते में ही गिरफ्तार कर लेगी।
उन्होंने कहा मैं मुख्यमंत्री खट्टर से पूछना चाहता हूं कि आपको युवाओं के सवालों से इतना डर क्यों लगता है? आपने खुद ही कहा था कि साल 2023 में 50,000 नौकरियां देंगे। हरियाणा के युवा आपसे वही हिसाब मांगने तो आ रहे हैं। यदि आपके पास हिसाब है तो वो निकाल कर दे दीजिए, यदि आपने नौकरी नहीं दी तो युवा को सवाल पूछने का अधिकार तो है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd