Monday, April 15, 2024
ई पेपर
Monday, April 15, 2024
Home » AGI ग्लोबल स्कूल ने अपने बच्चों का स्नातक समारोह मनाया

AGI ग्लोबल स्कूल ने अपने बच्चों का स्नातक समारोह मनाया

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): एजीआई ग्लोबल स्कूल के द्वारा किंडरगार्टन स्नातक समारोह आयोजित किया गया, और इसे एक विशेष कार्यक्रम के रूप में आयोजित किया गया, जहां बच्चों ने स्कूल में अपना पहला बड़ा कदम पूरा करने का जश्न मनाया। समारोह के प्रारंभ में विद्यालय के शिक्षकों ने सभी बच्चों के अभिभावकों एवं सभी अतिथियों का स्वागत किया। समारोह उत्साह और खुशी से भरा हुआ था क्योंकि माता-पिता, शिक्षक और उनके दोस्त छोटे स्नातकों का उत्साह बढ़ाने के लिए इकट्ठा हुए थे।
बच्चों ने सुंदर टोपी और गाउन उसी तरह पहने जैसे हाई स्कूल और कॉलेज के स्नातक स्तर के बड़े छात्र पहनते हैं।

नन्हे-मुन्ने बच्चों ने अपनी प्रतिभा दिखाई, गीतों पर प्रस्तुति दी, नृत्य किया और अपने भाषणों से आश्चर्यचकित भी किया। प्रत्येक बच्चे को डिप्लोमा प्राप्त करने के लिए स्टेज पर बुलाया गया , जो उनकी शिक्षा यात्रा के अगले चरण के लिए उनकी उपलब्धि और तैयारी को चिह्नित करता है। समारोह में शामिल सभी लोगों के लिए यह एक हृदयस्पर्शी क्षण था, क्योंकि वे इन युवा शिक्षार्थियों के विकास और उपलब्धियों को देख रहे थे। छोटे कलाकारों बच्चों को भी ट्रॉफी के पुरस्कार दिए गए, और जिन छात्रों को उच्च कक्षाओं में शामिल होने की घोषणा की गई , उन्हें ट्रॉफी के साथ प्रमाण पत्र भी दिए गए।

स्कूल की चेयरपर्सन श्रीमती सलविंदरजीत कौर ने समारोह की अध्यक्षता की और छोटे बच्चों को स्नातक प्रमाणपत्र और ट्राफियां देकर प्रोत्साहित किया। एजीआई ग्लोबल स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती सुरिंदर कौर ने छात्रों को प्रोत्साहित किया और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर बड़ी संख्या में मौजूद बच्चों के अभिभावकों ने बच्चों की प्रतिभा और प्रदर्शन की खूब सराहना की और उनकी उपलब्धियों पर तालियां बजाकर उनका उत्साहवर्धन किया। ए जी आई ग्लोबल स्कूल का ग्रेजुएशन समारोह बड़ी मौज-मस्ती के साथ संपन्न हुआ।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd