Sunday, April 14, 2024
ई पेपर
Sunday, April 14, 2024
Home » एजीआई इंफ्रा लिमिटेड एशिया की शीर्ष 200 कंपनियों में शामिल

एजीआई इंफ्रा लिमिटेड एशिया की शीर्ष 200 कंपनियों में शामिल

जालंधर ( विकास शर्मा): क्षेत्र की शीर्ष रियल एस्टेट और निर्माण कंपनियों में से एक, जालंधर स्थित कंपनी एजीआई इंफ्रा लिमिटेड को अंतर्राष्ट्रीय फोर्ब्स द्वारा सम्मानित किया गया है, जिसका मुख्यालय यूएसए में है। इंटरनेशनल फोर्ब्स ने एशिया की बीस हजार कंपनियों में से, एक अरब डॉलर मूल्य वाली शीर्ष दो सौ कंपनियों का चयन बहुत सख्त कार्यप्रणाली के साथ किया। इसी श्रेणी में इंटरनेशनल फोर्ब्स ने भारत से केवल तीस कंपनियों का चयन किया। इस महान सम्मान पर बोलते हुए, एजीआई इंफ्रा लिमिटेड के परियोजना निदेशक वरिंदर सिंह ने कहा कि एजीआई ने सबसे आधुनिक बुनियादी ढांचे आदि और आवश्यक सुविधाएं प्रदान करके क्षेत्र में फ्लैट संस्कृति को अपनाने के लिए लोगों की रूढ़िवादी मानसिकता को बदल दिया है।

24 घंटे पानी की उपलब्धता, बिजली, निश्चित कवर्ड पार्किंग, शानदार माहौल और सबसे बढ़कर चौबीस घंटे सुरक्षा आदि ने लोगो को आकिर्षित किया।
वरिंदर सिंह ने आगे कहा, एजीआई इंफ्रा लिमिटेड समाज के हर वर्ग, हजारों लोगों को बेहतरीन सुविधाओं और माहौल के साथ सबसे किफायती कीमत पर शानदार घर उपलब्ध करा रहा है।

एजीआई इंफ्रा लिमिटेड के प्रबंध निदेशक सरदार सुखदेव सिंह ने इस बड़े सम्मान पर कहा कि यह कड़ी मेहनत, वास्तविक समर्पण का परिणाम है लेकिन अंततः ईमानदार, पारदर्शी व्यवहार और ये ग्राहकों की पूर्ण संतुष्टि का सबसे बड़ा प्रमाण है।

एजीआई इंफ्रा लिमिटेड के सबसे युवा निदेशक अभिजीत सिंह ने इस अंतरराष्ट्रीय मान्यता पर खुशी जताते हुए कहा कि बेशक यह हमारी कंपनी के लिए एक बड़ा सम्मान है लेकिन साथ ही यह सम्मान हम सभी पर इस क्षेत्र में और अधिक ऊंचाई हासिल करने का दबाव बनाएगा। उन्होंने आगे कहा कि उनकी कंपनी भविष्य में सबसे आधुनिक तकनीक अपनाकर घर बनाएगी ।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd