Thursday, June 8, 2023
ई पेपर
Thursday, June 8, 2023
Home » हिमाचल में पंचतत्व में विलीन हुए अग्निवीर पंकज चैहान

हिमाचल में पंचतत्व में विलीन हुए अग्निवीर पंकज चैहान

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के पच्छाद उपमंडल के तहत बागथन पंचायत के बघार पावरी गांव में 19 वर्षीय अग्निवीर पंकज चैहान का सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। छोटे भाई विनीत चैहान ने नम आंखो से भाई की पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दी। स्पेशल फोर्सेज की टुकड़ी ने दिवंगत अग्निवीर पंकज को गार्ड ऑफ ऑनर दिया।

गौरतलब है कि दिवंगत पंकज चैहान का जबलपुर में अग्निवीर के दूसरे बैच में प्रशिक्षण के दौरान 24 मई को निधन हो गया था। शुक्रवार सुबह उनका शव पैतृक गांव लाया गया, जहां इलाका वासियो ने दिवंगत पंकज को नम आंखों से अंतिम विदाई दी।

इस अवसर पर प्रशासन की तरफ से नायब तहसीलदार अश्वनी कुमार, कानूनगो सुरेश कुमार, भूतपूर्व सैनिक एकता मंच के अध्यक्ष लाल चंद,नरेन्द्र सिंह,संजीव गौतम,नरवीर सिंह, प्रदीप, दिनेश, नरेंद्र, एएसआई मोती लाल, हेमराज, यूनाइटेड वेटरन्स एसोसिएशन पच्छाद व प्रेस क्लब के सदस्यों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। वहीं दिवंगत के पिता सतपाल व माता रीना देवी को दुःख की इस घड़ी में ढांढ़स बंधाया।
हर कोई क्षेत्र के युवक के अचानक निधन से गमगीन था। लोगों का दर्द आंसू बनकर छलक रहा था। पंकज की पार्थिव देह देखने के बाद से पिता सतपाल सिंह, माता रीना देवी, भाई विनीत चैहान तथा रिश्तेदारों के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे।

 

 

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd