Thursday, February 22, 2024
ई पेपर
Thursday, February 22, 2024
Home » अहान पांडे मोहित सूरी की लव स्टोरी से बॉलीवुड में करेंगे डेब्यू

अहान पांडे मोहित सूरी की लव स्टोरी से बॉलीवुड में करेंगे डेब्यू

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के चचेरे भाई अहान पांडे फिल्म निर्माता मोहित सूरी की एक फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करेंगे।

एक्टर चंकी पांडे के भतीजे, अहान को लगभग पांच साल पहले आदित्य चोपड़ा द्वारा तैयार किए गए इंटेंस ट्रेनिंग प्रोग्राम से गुजरने के लिए वाईआरएफ टैलेंट के रूप में साइन किया गया था।

एक सूत्र ने कहा, ”अहान को सालों से आदित्य चोपड़ा ने व्यक्तिगत रूप से स्किल को निखारने में मदद की है, ताकि वह खुद को बेहतर बनाने पर ध्यान केंद्रित कर सकें।”

”इंडस्ट्री के लिए, अहान पांडे की लॉन्चिंग पिछले कुछ सालों में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में किसी युवा द्वारा की गई अब तक की सबसे बड़ी शुरुआत है और वाईआरएफ उन्हें एक स्टार बनाने में दिलचस्पी दिखा रहा है। जिस बड़े प्रोजेक्ट के लिए उन्हें साइन किया गया है वह मोहित सूरी की प्रेम कहानी है!”

सूत्र ने कहा कि अहान को मोहित सूरी से मिलवाया गया था ताकि निर्देशक यह आकलन कर सके कि क्या वह उनकी फिल्म को हेडलाइन देने और रोमांटिक हीरो बनने के लिए सही अभिनेता हैं।

सूत्र ने कहा: ”अहान ने मोहित की देखरेख में काम किया और उसे अपने ऑडिशन और कई स्क्रीन टेस्ट से प्रभावित किया! मोहित एक नया, युवा लड़का चाहते थे जिसमें बड़े पर्दे पर हीरो बनने का करिश्मा हो और वह अहान की क्षमता से बेहद उत्साहित हैं!”

यह कंपनी के सीईओ अक्षय विधानी द्वारा निर्मित की जा रही पहली फिल्म है। अभी तक बिना टाइटल वाली यह फिल्म इस साल के अंत में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है।

वाईआरएफ ने अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना और कई अन्य जैसे बड़े सितारों पर मंथन किया है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd