Monday, February 26, 2024
ई पेपर
Monday, February 26, 2024
Home » फिलिस्तीन के समर्थन में आए AIMIM सांसद ओवैसी, इजरायली पीएम को बताया शैतान; बोले-गाजा में हो रही नस्लकशी

फिलिस्तीन के समर्थन में आए AIMIM सांसद ओवैसी, इजरायली पीएम को बताया शैतान; बोले-गाजा में हो रही नस्लकशी

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : हमास के आतंकियों के खिलाफ इजरायल की जंग जारी है। इजरायली सेना हमास के आतंकियों को निशाना बना रही है। इस बीच दुनिया दो धड़ों में बट चुकी है। एक इजरायल के समर्थन में हैं। वहीं दूसरा धड़ा फिलिस्तीन का समर्थन कर रहा है, जो हमास पर इजरायल के हमले को फिलिस्तीन पर हमला मान रहा है। इस बीच AIMIM के प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर से इजरायल और गाजा को लेकर बयान दिया है। उन्होंने इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू को शैतान, अत्याचारी बताया।

AIMIM Cheif statement on Israel : असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, गाजा में जो कुछ हो रहा है, अपने सीने पर हाथ रखकर सोचो अपनी औलाद अगर सामने है। दिमाग पर जोर देकर सोचो कि गाजा में खून रेजी हो रही है, गाजा में नस्लकशी हो रही है। गाजा में मीडिया ने रिपोर्ट किया कि 6 दिन के अंदर इजरायली सेना ने 6 हजार बम बरसाए हैं। गाजा छोटी सी जगह है, जहां 20-21 लाख लोग रहते हैं। जब आईएसआईएस से मुकाबला सीधे तौर पर कर रहे थे, तब 1 महीने में ढाई हजार बम आईएसआईएस पर गिराए जाते थे। लेकिन गाजा में 6 दिन में 6 हजार बम गिराए गए हैं।

उन्होंने कहा कि आप अंदाजा लगाओ कि यहां कोई 10 मिनट तक पटाखे फोड़ना शुरू कर देगा तो आप 2-3 मिनट के बाद बोलेंगे कि बड़ी बेचैनी हो रही है। सोचो थोड़ी देर के लिए कि 6 दिन में 6 हजार बम जालिम इजरायली हुकूमत बरसाती है तो कैसा लगता होगा। गाजा की आबादी 21 लाख है और लगभग 10 लाख लोग बेघर हो गए हैं। बता दें कि इससे पहले 7 अक्टूबर को मात्र 20 मिनट में हमास के आतंकियों ने इजरायल पर 5 हजार बम बरसाए थे। इस हमले में इजरायल के 1300 से अधिक लोग मारे जा चुके हैं, जिसमें कई विदेशी नागरिक भी शामिल थे।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd