Sunday, February 25, 2024
ई पेपर
Sunday, February 25, 2024
Home » केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे का एक और वीडियो वायरल, 500 करोड़ के लेनदेन की कर रहे थे बात

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे का एक और वीडियो वायरल, 500 करोड़ के लेनदेन की कर रहे थे बात

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने से पहले केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। कांग्रेस का आरोप है कि करोड़ों के लेन-देन का जिक्र है। मगर, न तो ईडी का पता है और न ही आयकर की खबर। वहीं, भाजपा ने इसे फेक वीडियो करार दिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक का कहना है कि 50 प्रतिशत कमीशन और शिवराज सिंह चौहान तो एक-दूसरे के पर्याय बन ही चुके हैं। अब, नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र तोमर के लगातार वायरल हो रहे वीडियो इस बात का प्रत्यक्ष प्रमाण दे रहे हैं कि 50 प्रतिशत कमीशन के साथ-साथ ‘काला-धन’ भी भाजपा नेताओं का पर्याय बन चुका है। आज देवेंद्र तोमर का 500 करोड़ की हवाला डीलिंग का एक नया वीडियो वायरल हुआ है।

उन्होंने आगे कहा कि केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर जो इस चुनाव में दिमनी से भाजपा प्रत्याशी भी हैं, उनके बेटे देवेंद्र तोमर का एक वीडियो कुछ दिन पहले वायरल हुआ। इस वीडियो में वो बड़ी आसानी से 100 करोड़, 39 करोड़, 21 करोड़, 18 करोड़ रुपए की लेन-देन की बात करते हुए प्रतीत हो रहे थे। इस वीडियो में देवेंद्र लखनऊ के एक बिचैलिए के जरिए माइनिंग कारोबारियों से काला धन लेने के लिए मल्टीपल बैंक अकाउंट के बंदोबस्त की जांच करते हुए दिख रहे थे।

नए वायरल वीडियो में चंडीगढ़ से पैसे ट्रांसफर करने की बात होती दिख रही है। बिचौलिया कह रहा है कि हर महीने सीए बताएगा कि 50 करोड़ आने हैं या 100 करोड़ आने हैं या 500 करोड़ आने हैं और देवेंद्र बहुत ही मासूमियत से ”ठीक है, नो प्रॉब्लम” कहते हुए प्रतीत हो रहे हैं। फिर वो पूछते हैं कि पहले महीने में कितना आएगा और बिचौलिया कहता है 250 करोड़। बिचौलिए से कहते हैं कि तुम अपने अकाउंट में ले लो और वो कहता है कि 50 प्रतिशत इक्विटी स्टेक अपने पास रखिए।

कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री सैयद जाफर ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को एक्स पर टैग करते हुए लिखा, ”250 करोड़ तक के लेन-देन की बात पर बोलिए महाराज-शिवराज। किस मनी की बात कर रहे मंत्रीजी के साहबजादे? केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर के बेटे पर क्यों चुप है पूरी भाजपा? न ईडी का पता, न आयकर विभाग की खबर, कहां गए सब? वायरल वीडियो पर भाजपा की चुप्पी आश्चर्यजनक।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने इस वीडियो को फेक बताते हुए कहा है कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए फेक वीडियो जारी किए जा रहे हैं। इसकी शिकायत की गई है, जांच हो रही है। कांग्रेस भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी हुई है। जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी तो 250 करोड़ से ज्यादा की रकम पकड़ी गई थी।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd