Wednesday, February 21, 2024
ई पेपर
Wednesday, February 21, 2024
Home » जनता की गाढ़ी कमाई, कांग्रेस ने तिजोरी में छिपाई: अनुराग ठाकुर

जनता की गाढ़ी कमाई, कांग्रेस ने तिजोरी में छिपाई: अनुराग ठाकुर

मोदी की गारंटी, पाई पाई की होगी भरपाई
राहुल और गांधी देश को बताएं कि जहां भी भ्रष्टाचार, वहां कांग्रेस का नाम क्यों?
शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल व युवा कार्यक्रम मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने झारखंड में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी और ₹200 करोड़ से ज़्यादा की बरामदगी पर प्रेस वार्ता करते हुए कांग्रेस को भ्रष्टाचार का पोषक बताते हुए जनता की गाढ़ी कमाई को तिजोरी में छिपाने की बात कही है। अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा “ आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था ना खाऊंगा, ना खाने दूंगा, वही उनका मूल मंत्र है, और उसी पर आज तक कायम है मगर आजादी के बाद से हीं कांग्रेस की काली कमाई जारी है। रक्षा घोटाला हो, नेहरू जी का जीप घोटाला हो, राजीव जी का बोफोर्स घोटाला हो या राहुल गांधी और सोनिया गांधी के शासनकाल में हुए अनगिनत घोटाले जैसे 2G, कामनवेल्थ, कोयला व अन्य घोटाले, कांग्रेस ने सदैव देश को लूटने का काम किया है। अब झारखंड में कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी में 200 करोड़ से ज़्यादा रुपयों की बरामदगी चिंताजनक है। तीन दिनों से चल रही इस छापेमारी में इतना पैसा कि आईटी डिपार्टमेंट 157 बोरियां लेकर आया और वो भी कम पड़ गईं, 9 अलमारियां और उनके लॉकर ऊपर तक ऐसे चिने हुए थे कि नोटों का भी दम घुट गया था, मशीनें ख़राब हो गईं और अधिकारी थक गये मगर नोट कम नहीं पड़ रहे। यही कांग्रेस का चाल, चरित्र और चेहरा है। जहां जहां उनकी या समर्थित सरकारें हैं, ऐसे तमाम नेता तिजोरियां भर रहे रहे हैं, पार्टी हाईकमान को भी हिस्सा जाता ही होगा, वरना इतना पैसा जमा करने की किसकी हिम्मत है”
आगे बोलते हुए अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा “सब चोरी का पैसा है, और ये 2024 के चुनाव के लिए इक्कठा किया जा रहा है कि कहीं फिर से मोदी सरकार ना आ जाए, लेकिन पूरी ताकत के बावजूद ये अवैध ताकतें मोदी जी को नहीं रोक सकती
जनता को देखना चाहिए कि इनके नेता क्या क्या दावे करते हैं और जमीन पर इनके नेता कितने करप्ट हैं, भूपेश बघेल ने महादेव ऐप के नाम पर 508 करोड़ की वसूली की, और अब धीरज साहू की नोटों की गिनती खत्म नहीं हो रही है.. इस पार्टी का केवल चेहरा ही खराब नहीं था, चाल और चरित्र भी पूरी तरह भ्रष्ट हो चुके हैं और राहुल गांधी-सोनिया गांधी ने चुप्पी साध रखी है”
अनुराग ठाकुर ने आगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश की जनता से किए गए वादे को दोहराते हुए कहा “कांग्रेस ने जनता के पाई-पाई की कमाई तिजोरी में छुपाई मगर देश की जनता से जो लूट है उसका पाई-पाई लौटना पड़ेगा। जांच एजेंसियां इसी प्रकार स्वतंत्र होकर कार्रवाई करेंगे और कांग्रेस की काली कमाई देश के सामने आएगी। हम एक एक पैसा जोड़कर गरीब जनता की भलाई में लगे हैं वहीं कांग्रेस काली कमाई में लगी है”। अनुराग ठाकुर ने आगे विभिन्न राज्यों में कांग्रेस के भ्रष्टाचार पर बोलते हुए कहा, “छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस अपने शराब घोटाले और महादेव ऐप घोटाले के चलते हारी। अब छत्तीसगढ़ से सटे झारखंड में उसके संसद के यहां से 200 करोड़ से ज्यादा की नगदी बरामद हुई है। राहुल गांधी और सोनिया गांधी सामने आकर देश को बताएं कि आखिर जहां भी भ्रष्टाचार होता है वहां कांग्रेस का नाम क्यों आता है? राहुल गांधी बताएं कि ईडी और सीबीआई का विरोध क्यों करते हैं? AJL केस में कौन बेल पर है?”ठाकुर ने आगे कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों पर जांच एजेंसियों द्वारा की गई कार्रवाई की जानकारी देते हुए बताया, “बेंगलुरु में कांग्रेस नेता के रिश्तेदार के घर में बिस्तर के नीचे 22 बक्सों में 42 करोड़ के नोटों के बंडल मिले थे। उत्तर प्रदेश के इत्र कारोबारी के ठिकानों से 200 करोड़ से ज्यादा की नकदी बरामद हुई थी। जुलाई 2022 में पश्चिम बंगाल में तृणमूल सरकार के मंत्री पार्थ चटर्जी के ठिकानों से 50 करोड़ कैश और सोना बरामद हुआ था। चेन्नई में आयकर विभाग की छापेमारी के दौरान 142 करोड रुपए मिले। जून 2022 में ही दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन के ठिकानों से लगभग 3 करोड रुपए और सोने के सिक्के बरामद हुए थे। झारखंड में हाल ही में राज्य सरकार द्वारा संरक्षित अधिकारियों के घर से 20 करोड़ से ज्यादा कैश बरामद हुआ था। छत्तीसगढ़ का शराब घोटाला और महादेव ऐप घोटाला तो सभी को याद होगा जिसने बघेल सरकार का तख्तापलट कर दिया और अब यह 200 करोड़ रुपए का प्रकरण आपके सामने है”।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd