Thursday, February 22, 2024
ई पेपर
Thursday, February 22, 2024
Home » अर्जुन रामपाल ने अपने सह-कलाकार विद्युत जामवाल को कहा ‘एनिमल’

अर्जुन रामपाल ने अपने सह-कलाकार विद्युत जामवाल को कहा ‘एनिमल’

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): फिल्म ‘क्रैक: जीतेगा तो जिएगा’ को लेकर अभिनेता अर्जुन रामपाल पूरी तरह से तैयार हैं। उन्‍होंने इस फिल्‍म को शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण बताया है। अभिनेता ने अपने सह-कलाकार विद्युत जामवाल को ‘एनिमल’ कहकर संबोधित किया।

फिल्‍म के एक्शन पर बोलते हुए अर्जुन ने कहा, “मैंने अपने सभी स्टंट खुद करने की कोशिश की है। यह शारीरिक रूप से सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्मों में से एक रही।”

प्रामाणिकता की खोज में अभिनेता को चुनौतियों का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित फिल्म में हाई ऑक्टेन स्टंट और एक्शन की शूटिंग के दौरान उन्हें स्लिप डिस्क का सामना करना पड़ा।

अभिनेता ने कहा, ”शूटिंग के दौरान मुझे डिस्क की समस्‍या का सामना करना पड़ा, इसके चलते शूटिंग को दो से तीन सप्ताह के लिए रोकना पड़ा। उन्होंने आगे कहा कि क्रैक ने मेरी सारी हड्डियां तोड़ दी।

अपने सह-कलाकार विद्युत के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “जब आप विद्युत से मिलते हैं, और आप उसे गले लगाते हैं और उसकी मांसपेशियों को महसूस करते हैं। आपको ऐसा लगता है, यह कौन सा ‘एनिमल’ है।”

अर्जुन ने सेट पर प्रशिक्षित एथलीटों की तारीफ करते हुए कहा, “हमें सेट पर पूरे देश से प्रशिक्षित एथलीट मिले, और मैं उनसे इतना प्रेरित हुआ कि मैं लगातार खुद को आगे बढ़ा रहा था।” फिल्म में नोरा फतेही और एमी जैक्सन भी हैं। यह 23 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd