Thursday, February 29, 2024
ई पेपर
Thursday, February 29, 2024
Home » दोहरे हत्याकांड से दहला बेंगलुरु, संपत्ति विवाद में दो व्यापारियों की चाकू घोंपकर हत्या

दोहरे हत्याकांड से दहला बेंगलुरु, संपत्ति विवाद में दो व्यापारियों की चाकू घोंपकर हत्या

बेंगलुरु (उत्तम हिन्दू न्यूज): यहां के कुम्बरपेट इलाके में दो व्यापारियों की बुधवार रात चाकू मारकर हत्या कर दी गई। यह जानकारी पुलिस ने दी। मृतकों की पहचान 55 वर्षीय सुरेश और 68 वर्षीय महेंद्र के रूप में हुई है। आरोपी की पहचान बेंगलुरु के मूल निवासी भद्रा के रूप में की गई है। अपराध को अंजाम देने के बाद उसने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस के मुताबिक, यह घटना संपत्ति विवाद को लेकर हरि मार्केटिंग बिल्डिंग के परिसर में हुई।

शुरुआती जांच से पता चला है कि विवाद मुख्य सड़क पर स्थित चार मंजिली इमारत एक सामुदायिक संघ को सौंपने को लेकर हुआ था। मामला अदालत में लंबित था और आरोपी भद्रा इस मामले के बारे में बात करने के लिए पीड़ितों में से एक सुरेश के पास गया था। सुरेश से बात करते समय आरोपी ने उस पर चाकू से वार कर दिया। इस बीच, महेंद्र सुरेश को बचाने के लिए दौड़ा और भद्रा ने उसे भी चाकू मार दिया। हालांकि दोनों पीड़ितों ने भागने की कोशिश की, लेकिन आरोपी भद्र ने हाथ में चाकू लेकर उनका पीछा किया और उन पर बार-बार वार कर हत्या कर दी।

हलासुरू गेट के पुलिस क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुंचे और डीसीपी (सेंट्रल) शेखर तेक्कन्ननवर ने भी घटनास्थल का दौरा किया। डीसीपी शेखर ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि संपत्ति विवाद को लेकर दोहरा हत्याकांड हुआ है। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी पीड़ितों का दूर का रिश्तेदार है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd