Monday, February 26, 2024
ई पेपर
Monday, February 26, 2024
Home » केजरीवाल की पेशी से पहले ED की बड़ी कार्रवाई, AAP मंत्री राजकुमार आनंद के घर समेत 9 ठिकानों पर छापेमारी

केजरीवाल की पेशी से पहले ED की बड़ी कार्रवाई, AAP मंत्री राजकुमार आनंद के घर समेत 9 ठिकानों पर छापेमारी

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : आज केजरीवाल को इडी के समक्ष पेश होना है, इसी बीच खबर आ रही है कि दिल्ली सरकार में मंत्री राजकुमार आनंद के घर पर छापेमारी हुई है। राज कुमार आनंद के सिविल लाइंस इलाके स्थित आवास पर ईडी की छापेमारी चल रही है। आज सुबह से ही तलाश शुरू हो गई। उनसे जुड़े 9 परिसरों पर छापेमारी चल रही है।

raids at 9 locations including AAP minister Rajkumar Anand’s house : आप मंत्री राजकुमार आनंद के घर के भीतर ईडी की टीम मौजूद है और बाहर सुरक्षा बल मौजूद हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा जारी किे गए वीडियो में हथियारबंद सुरक्षा गार्ड आप मंत्री के घर के बाहर दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि राजकुमार आनंद के घर पर छापेमारी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हुई है। राजकुमार आनंद दिल्ली सरकार में समाज कल्याण मंत्री हैं।

उधर, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन मामले में पूछताछ करेगा। ईडी ने सोमवार को आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक को पूछताछ के लिए दो नवंबर को तलब किया था। केजरीवाल को आज दिन में 11 बजे ईडी के दिल्ली स्थित कार्यालय में पेश होने के लिए कहा गया है।

शराब घोटाले व मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आप के तीन नेता गिरफ्तार होने के बाद जेल में हैं। दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन, पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आप सांसद संजय सिंह को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd