Monday, February 26, 2024
ई पेपर
Monday, February 26, 2024
Home » Elon Musk का बड़ा धमाका, आज लॉन्च करेंगे अपना पहला AI प्रोडक्ट, जानें क्या होगा खास

Elon Musk का बड़ा धमाका, आज लॉन्च करेंगे अपना पहला AI प्रोडक्ट, जानें क्या होगा खास

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं। मस्क आज अपना पहले AI प्रोडक्ट लॉन्च करने जा रहे हैं। इसके बारे में उन्होंने एक दिन पहले यानी कल एक्स पर पोस्ट करके दी थी। अपने पोस्ट में उन्होंने कहा था कि शनिवार को कंपनी कुछ यूजर्सके लिए AI प्रोडक्ट्स लॉन्च करेगी। मस्क ने यह भी कहा कि उनका प्रोडक्ट इस समय बाजार में मौजूद AI प्रोडक्ट से एकदम अलग होगा।

Elon Musk’s launch first AI product today : एलन मस्क अपने AI प्रोडक्ट से चैट जीपीटी और गूगल बार्ड जैसे पॉपुलर चैटबॉट को टक्कर देने की प्लानिंग कर रहे हैं। आपको बता दें कि मस्क की XAI कंपनी को मार्च में लॉन्च किया था। अब इस कंपनी की एक वेबसाइट भी लाइव हो गई है। वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक XAI में गूगल, माइक्रोसॉफ्ट जैसे कंपनियों में काम कर चुके कई एक्स कर्मचारी है जो XAI के नए प्रोडक्ट पर काम कर रहे हैं।

टेक्नोलॉजी की दुनिया में मस्क हमेशा ही कुछ नया करने की सोच रखते हैं इस लिए वह नए नए प्रोडक्ट लॉन्च करते रहते हैं। मस्क एक ऐसा डिवाइस बनाना चाहते हैं जो पूरी तरह से सच बोलता हो। वे इस समय बाजार में मौजूद AI प्रोडक्ट और चैटबॉट से ज्यादा खुश नहीं हैं क्योंकि उनका मानना है कि अभी के AI प्रोडक्ट ह्यूमन टच और उनके गोल से कहीं भी मैच नहीं करते।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd