Sunday, April 14, 2024
ई पेपर
Sunday, April 14, 2024
Home » चुनावों से पहले RLD को बड़ा झटका, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शाहिद सद्दीकी ने दिया इस्तीफा

चुनावों से पहले RLD को बड़ा झटका, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शाहिद सद्दीकी ने दिया इस्तीफा

नई द‍िल्‍ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शाहिद सिद्दीकी ने आगामी लोकसभा चुनाव से पहले सोमवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया। सिद्दीकी ने सोशल मीड‍िया प्‍लेटफार्म एक्‍स पर ल‍िखा, ”मैंने अपना त्यागपत्र राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी को को भेज दिया है। मैं ख़ामोशी से देश के लोकतांत्रिक ढांचे को समाप्त होते नहीं देख सकता। मैं जयंत सिंह जी और आरएलडी मैं अपने साथियों का आभारी हूं।”

RLD party’s national vice president Shahid Saddiqui resigns : सिद्दीकी ने कहा, ”कल मैंने रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद और उसकी सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। मैं और मेरा परिवार इंदिरा के आपातकाल के खिलाफ खड़े हुए थे और आज उन सभी संस्थानों को कमजोर होते हुए चुपचाप नहीं देख सकते, जिन्होंने एकजुट होकर भारत को दुनिया के महान देशों में से एक बनाया है।”

सिद्दीकी ने कहा, ”आज जब भारत के संविधान और लोकतांत्रिक ढांचा खतरे मैं है, खामोश रहना पाप है। मैं जयंत जी का आभारी हूं, पर भारी मन से आरएलडी से दूरी बनाने के लिए मजबूर हूं। भारत की एकता, अखंडता विकास और भाईचारा सर्वप्रिए है। इसे बचाना हर नागरिक की ज‍िम्मेवारी और धरम है।”

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd