Wednesday, February 21, 2024
ई पेपर
Wednesday, February 21, 2024
Home » BJP ने MP, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के लिए पर्यवेक्षकों के नाम का किया ऐलान, इन नेताओं को मिली जिम्मेदारी

BJP ने MP, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के लिए पर्यवेक्षकों के नाम का किया ऐलान, इन नेताओं को मिली जिम्मेदारी

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी ने राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के चयन के लिए होने वाली विधायक दल की बैठक के लिए केंद्रीय पर्यवेक्षकों की नियुक्ति कर दी है। भारतीय जनता पार्टी के संसदीय बोर्ड द्वारा मंजूरी मिलने के बाद पार्टी ने राजस्थान, मध्य प्रदेश एवं छत्तीसगढ़ में पार्टी विधायक दल के नेता के चुनाव हेतु केन्द्रीय पर्यवेक्षकों के नामों की घोषणा कर दी है।

पार्टी ने राजस्थान के लिए केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, राज्य सभा सांसद सरोज पाण्डेय और राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े को केन्द्रीय पर्यवेक्षक नियुक्त किया है। मध्य प्रदेश के लिए भाजपा ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर,ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. के. लक्ष्मण और राष्ट्रीय सचिव आशा लाकड़ा को पर्यवेक्षक नियुक्त किया है।

छत्तीसगढ़ के लिए केंद्रीय जनजातीय मंत्री अर्जुन मुंडा के साथ-साथ केंद्रीय बंदरगाह, जहाजरानी, जलमार्ग एवं आयुष मंत्री सर्वानंद सोनोवाल और राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम को पार्टी ने केंद्रीय पर्यवेक्षक बनाया है। सूत्रों के मुताबिक, इन तीनों राज्यों में मुख्यमंत्री के चयन के लिए विधायक दल की बैठक शनिवार को हो सकती है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd