Thursday, February 29, 2024
ई पेपर
Thursday, February 29, 2024
Home » कांग्रेस सरकार के एक साल पूरा होने पर पूरे हिमाचल में विरोध प्रदर्शन करेगी भाजपा : राजीव बिंदल

कांग्रेस सरकार के एक साल पूरा होने पर पूरे हिमाचल में विरोध प्रदर्शन करेगी भाजपा : राजीव बिंदल

शिमला/ऊषा शर्मा : हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सुक्खू सरकार 11 दिसंबर को एक साल का कार्यकाल पूरा करने जा रही है। इस उपलक्ष्य पर कांग्रेस सरकार कांगड़ा जिला के धर्मशाला में भव्य समारोह का आयोजन करेगी। वहीं सरकार को घेरने के लिए मुख्य विपक्षी दल भाजपा हिमाचल के सभी जिलों में विरोध प्रदर्शन करेगी।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने मंगलवार को बताया कि सुखविन्द्र सिंह सुक्खू सरकार का एक वर्ष का कार्यकाल पूरी तरह से नाकामयाबियों और विफलताओं से भरा रहा है। इस एक वर्ष में कांग्रेस की सारी गारंटियां फेल हो गई और सरकार इस एक साल के पूर्ण होने का जश्न मनाने की तैयारी कर रही है। यह एक साल विकास के मामले में काले अध्याय के रूप में जाना जाएगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 11 दिसम्बर को सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदेश सरकार के विरूद्ध विरोध प्रदर्शन करेगी। राज्य सरकार की झूठी गारंटियों, बिगड़ती कानून व्यवस्था और संस्थानों को बंद करने के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि 11 दिसम्बर को जिला सिरमौर का नाहन में विरोध प्रदर्शन होगा जिसके संयोजक पूर्व मंत्री सुखराम चौधरी तथा मुख्य वक्ता राज्यसभा सांसद एवं प्रदेश महामंत्री डॉ. सिकंदर कुमार होंगे। इसी प्रकार जिला सोलन के विरोध प्रदर्शन में रश्मिधर सूद तथा सुरेश कश्यप पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मुख्य वक्ता होंगे। जिला बिलासपुर के विरोध प्रदर्शन में त्रिलोक जम्वाल, विधायक व रणधीर शर्मा, जिला हमीरपुर के विरोध प्रदर्शन में पूर्व मंत्री वीरेन्द्र कंवर व पूर्व सीएम प्रो. प्रेम कुमार धूमल, ऊना में सतपाल सत्ती और इंदू गोस्वामी राष्ट्रीय महामंत्री महिला मोर्चा मुख्य वक्ता होंगी।
इसी प्रकार जिला चंबा के विरोध प्रदर्शन में हंसराज, किन्नौर जिला के कार्यक्रम के लिये सूरत नेगी, लाहौल स्पीति में राजेन्द्र बोद्ध व पूर्व मंत्री डॉ. रामलाल मारकण्डेय, जिला कुल्लू के कार्यक्रम के लिए विधायक सुरेन्द्र शौरी व गोविंद ठाकुर, जिला शिमला व महासू का विरोध प्रदर्शन शिमला में होगा जिसके संयोजक बिहारी लाल शर्मा, प्रदेश महामंत्री होंगे। इस दौरान मुख्यातिथि पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर होंगे और अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल करेंगे।
सुंदरनगर व मंडी का विरोध प्रदर्शन 12 दिसंबर को जिला मंडी में होगा। देहरा, पालमपुर, व नूरपुर का विरोध प्रदर्शन 18 दिसंबर को प्रशासनिक जिला कांगड़ा में होगा। इन दोनों कार्यक्रमों में जयराम ठाकुर और डा. राजीव बिंदल मौजूद रहेंगे।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd