Monday, February 26, 2024
ई पेपर
Monday, February 26, 2024
Home » इजराइल युद्ध में फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस Nusrat Bharucha, नहीं हो पा रहा संपर्क; तहखाने में थीं बंद

इजराइल युद्ध में फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस Nusrat Bharucha, नहीं हो पा रहा संपर्क; तहखाने में थीं बंद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : इज़राइल और हमास के बीच चल रही जंग के बीच, बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा की इज़राइल में फंसने की खबर सामने आ रही है। नुसरत की टीम की तरफ से एक बयान में एक्ट्रेस के फंसे होने की जानकारी शेयर की गई। उनकी टीम के सदस्य ने बयान दिया, “दुर्भाग्य से नुसरत भरुचा इज़राइल में फंस गई हैं। वह हाइफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए इजराइल गई थीं।” टीम ने ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की, बस इतना कहा कि वह एक तहखाने में सुरक्षित हैं।

Nusrat Bharucha stranded in Israel : नुसरत भरुचा की टीम के सदस्य ने आगे कहा,”उनसे शनिवार दोपहर 12.30 बजे के आसपास कॉन्टैक्ट करने में सफल रहा था। वह एक तहखाने में सुरक्षित थी। उनकी सुरक्षा के लिए ज्यादा जानकारी नहीं दी जा सकती है। हालांकि, तब से, हम संपर्क नहीं कर पा रहे थे। हम नुसरत को सुरक्षित भारत वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं”

सदस्य ने आगे कहा, “हम नुसरत भरुचा की सुरक्षा और स्वास्थ्य के साथ-साथ उनके सुरक्षित भारत लौटने की उम्मीद करते हैं। शनिवार को गाजा पट्टी में आतंकवादी समूह हमास और इज़राइल के बीच युद्ध छिड़ गया है। जिसमें कम से कम 200 लोग मारे गए और 1,000 से अधिक घायल हो गए। नुसरत भरुचा के साथ वर्तमान परिस्थितियां भी कुछ ऐसी लगती है। हमास और इजराइल के बीच चल रहे युद्ध में वह फंस गई हैं। हालांकि यहां उनकी टीम उनकी निकलने में मदद कर रही है और उनके साथ संपर्क बनाने की कोशिश कर रही है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd