Monday, February 26, 2024
ई पेपर
Monday, February 26, 2024
Home » मुंबई के फाइव स्टार होटल को बम से उड़ाने की धमकी निकली अफवाह, पुलिस ने बताया इसके पीछे का मकसद

मुंबई के फाइव स्टार होटल को बम से उड़ाने की धमकी निकली अफवाह, पुलिस ने बताया इसके पीछे का मकसद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मुंबई एयरपोर्ट के पास एक फाइव स्टार होटल को बम से उड़ाने की धमकी एक अफवाह साबित हुई, जिसका मकसद बड़ी रकम उगाही करना था। इसकी जानकारी मुंबई पुलिस के अधिकारी ने दी। अधिकारियों के मुताबिक, सोमवार को छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास स्थित होटल ‘द ललित’ को एक गुमनाम फोन आया और बम से उड़ाने की धमकी दी गई।

फोन करने वाले ने कहा कि उसने होटल के अंदर कम से कम चार बम रखे हैं। इन बमों को डिफ्यूज करने के लिए 5 करोड़ रुपये की डिमांड की गई। पैसा न देने पर होटल को बम से उड़ाने की धमकी भी दी। धमकी मिलने के बाद होटल के अधिकारियों ने तुरंत सहार पुलिस स्टेशन को सूचना दी। पुलिस ने शिकायत दर्ज की और होटल के सुरक्षाकर्मियों के साथ मिलकर पूरे परिसर की तलाशी ली, लेकिन कुछ नहीं मिला।

पिछले पांच दिनों में मुंबई में सुरक्षा खतरों का यह तीसरा मामला है। हमले की धमकियों से पुलिस सख्ती से निपट रही है। इसकी शुरूआत 18 अगस्त को रायगढ़ समुद्र तट पर तीन एके 56 तोपों और लगभग 250 गोला-बारूद के जब्त करने से हुई। इसके बाद, 20 अगस्त को एक पाकिस्तानी नंबर से व्हाट्सएप मैसेज के जरिए मुंबई में 26/11 के आतंकी हमलों की तरह विस्फोट करने की धमकी दी गई थी और अब होटल ललित को बम से उड़ाने की धमकी दी गई।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd