Tuesday, April 16, 2024
ई पेपर
Tuesday, April 16, 2024
Home » ब्रह्म शंकर जिम्पा ने जल संसाधन विभाग के 43 जूनियर इंजीनियरों को नियुक्ति पत्र सौंपे

ब्रह्म शंकर जिम्पा ने जल संसाधन विभाग के 43 जूनियर इंजीनियरों को नियुक्ति पत्र सौंपे

800 और पटवारियों की भर्ती जल्द की जाएगी : राजस्व मंत्री जिम्पा
चंडीगढ़/नरेंद्र जग्गा पंजाब के जल संसाधन एवं राजस्व, पुनर्वास और आपदा प्रबंधन मंत्री श्री ब्रह्म शंकर जिम्पा ने आज यहां सिंचाई भवन में जल संसाधन विभाग के 43 जूनियर इंजीनियरों (जेई) को नियुक्ति पत्र सौंपे।
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार मुहैया करवाना राज्य सरकार का फर्ज है। उन्होंने आगे कहा कि इन जूनियर इंजीनियरों की भर्ती पीपीएससी द्वारा केवल मैरिट के आधार पर पारदर्शी ढंग से की गई है।
जल संसाधन मंत्री ने नव-नियुक्त जूनियर इंजीनियरों को बधाई देते हुए कहा कि वह अपनी ड्यूटी पूरी लगन और निष्ठा से निभाएं, क्योंकि सरकार ने उनको नौकरी देकर अपनी जिम्मेदारी निभा दी है और अब उनका फर्ज बनता है कि वह बिना किसी पक्षपात के लोगों की सेवा करें।
इस संक्षिप्त समारोह के उपरांत पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए ब्रह्म शंकर जिम्पा ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा जल्द ही राजस्व विभाग में 800 और पटवारियों की भर्ती की जाएगी।
राजस्व पटवारियों के 1766 पद सेवानिवृत्त पटवारियों/कानूनगो से भरने सम्बन्धी सवाल पर जिम्पा ने स्पष्ट रूप से कहा कि यह पद केवल एक साल के लिए ठेके पर भरे गए हैं, जिससे राज्य के लोगों को निर्बाध सेवाएं प्रदान की जा सकें, क्योंकि 1090 राजस्व पटवारियों की भर्ती अभी प्रक्रिया अधीन है और मुख्यमंत्री जल्द ही इन पटवारियों को नियुक्ति पत्र सौंपेंगे।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd