Thursday, February 22, 2024
ई पेपर
Thursday, February 22, 2024
Home » किराये को लेकर कैब ड्राइवर को बेरहमी से पीटा, मौत

किराये को लेकर कैब ड्राइवर को बेरहमी से पीटा, मौत

अमृतसर/दीपक मेहरा : थाना कोतवाली के अधीन आते सारागढ़ी सराय के बाहर कैब ड्राइवर को उसके तीन साथियों ने किराये को लेकर इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। बाद में उसकी मौत को हार्टअटैक बताकर शव स्वजनों को भी सौंप दिया। स्वजनों ने भी संस्कार कर दिया, लेकिन बाद में उन्हें लोगों ने बताया कि उसकी हत्या हुई है तो सारागढ़ी सराय के सीसीटीवी खंगाले गए, जिसमें सारी घटना कैद हो गई। पुलिस को दी शिकायत में चरनजीत कौर ने बताया कि उसका पति सारागढ़ी सराय अमृतसर के बाहर टैक्सी चलाता है। 27 जनवरी 2024 को उसके पति के साथियों ने रात करीब नौ बजे फोन करके बताया कि गुरजीत सिंह को हार्टअटैक आया है। उसने उन्हें कहा कि वे उन्हें अस्पताल ले जाए तो वह थोड़ी देर में वहां आ जाएगी।
पांच-दस मिनट बाद दोबारा उसे फोन आया कि पति की मौत हो गई है। वह शव लेकर गांव आ रहे हैं। पति के उक्त तीनों और उनके दो साथी अड्डा डड्डूआणा मेहता रोड पर उसे मिले। उन्होंने उसके पति का शव पति की गाड़ी की पिछली सीट पर रखा हुआ था। इस दौरान उसका बेटा, पड़ोसी जसबीर सिंह, प्रितपाल सिंह, भतीजे की बहू परमजीत कौर भी साथ थे। वह शव लेकर गांव चले गए। संस्कार के दौरान उसने देखा कि पति के सिर में चोट के निशान थे। उन्होंने उस समय संस्कार कर दिया।
30 जनवरी को किसी ने उसे बताया कि गुरजीत सिंह को साथी बलजिंदर, हरविंदर और साहिब सिंह ने पीटकर मार डाला था। वह भतीजे संदीप सिंह निवासी गांव अर्जन मांगा, अमृतपाल सिंह और जसवंत सिंह व मुख्तार सिंह को साथ लेकर सराय के बाहर टैक्सी वालों और अन्य लोगों से पूछताछ करने पहुंची।
कुछ लोगों ने बताया कि पति के साथ उसके तीनों साथियों ने टैक्सी के किराये के पैसे के लेन-देन से झगड़ा किया था। तीनों ने मिलकर पति की हत्या की है। उन्होंने सीसीटीवी चेक किए तो उसमें मारपीट की घटना रिकार्ड थी। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।
पुलिस ने तीन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों की पहचान हरविंदर सिंह राणा, बलजिंदर सिंह निहंग और साहिब सिंह के रूप में हुई है। मृतक की पहचान गुरजीत सिंह के रूप में हुई है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd