Thursday, February 29, 2024
ई पेपर
Thursday, February 29, 2024
Home » हिमाचल के सीएम सुक्खू का ऐलान, हाईकमान से हरी झंडी मिलते ही होगा मंत्रिमंडल का विस्तार

हिमाचल के सीएम सुक्खू का ऐलान, हाईकमान से हरी झंडी मिलते ही होगा मंत्रिमंडल का विस्तार

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज)-लोकसभा चुनाव से ठीक पहले हिमाचल प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चाएं जोर पकड़ने लगी है। सरकार में तीन मंत्री के पद खाली चल रहे हैं। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि हाईकमान से हरी झंडी मिलते ही मंत्रियों के तीनों पद भरे जाएंगे। जैसे ही हाईकमान उचित समझेगा मंत्रिमंडल विस्तार किया जायेगा।

सुक्खू ने शिमला में गुरु नानक देव जी के प्रकाश उत्सव में शिरकत करने के दौरान यह बात कही। उन्होंने प्रदेशवासियों को गुरु पर्व की बधाई देते हुए कहा कि गुरु नानक देव ने सिख धर्म के लिए जो काम किया वह सभी के लिए एक बड़ा संदेश है।

वहीं, मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता आने से पहले 10 गारंटी दी थी, उनमें से एक स्टार्टअप योजना भी है। जिसकी पहले चरण की शुरुआत ई-टैक्सी के रूप में सरकार ने कर दी है। उन्होंने कहा कि 2026 तक सरकार का लक्ष्य भी हिमाचल प्रदेश को हरित राज्य बनाना है। ई टैक्सी योजना से युवाओं को आत्मनिर्भर बनाया जाएगा। वहीं, बेबी इनफ्लुएंजा संक्रमण को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार ‘अलर्ट’ है और आईसीएमआर की तरफ से जो गाइडलाइन आई है उसका पालन किया जाएगा।

 

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd