Monday, February 26, 2024
ई पेपर
Monday, February 26, 2024
Home » Cricket World Cup 2023: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले India को बड़ा झटका, इस स्टार बल्लेबााज को हुआ डेंगू

Cricket World Cup 2023: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले India को बड़ा झटका, इस स्टार बल्लेबााज को हुआ डेंगू

नई दिल्‍ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): क्रिकेट के महाकुंभ विश्व कप 2023 का आगाज हो लगा है। भारतीय क्रिकेट टीम अपना पहले मैच 8 अक्‍टूबर को ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ खेलने जा रही है। यह मैच चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। लेकिन ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम को तगड़ा झटका लगा है। दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाजी शुभमन गिल डेंगू की चपेट में आ गए हैं, ऐसे में गिल का ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ मैच में खेलना मुश्किल नजर आ रहा है।

Cricket World Cup 2023: गौर हो कि शुभमन गिल इस समय बेहद शानदार फार्म में चल रहे हैं। पहले एशिया कप और फिर ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में गिल ने शानदार प्रदर्शन किया है। ऐसे में गिल का डेंगू की चपेट में आना भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ा झटका है। कयास लगााए जा रहे हैं कि ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मैच में गिल टीम का हिस्‍सा नहीं लेंगे।

अगर शुभमन गिल ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ मैच से बाहर होते हैं तो फिर भारतीय टीम में उनकी जगह ईशान किशन लेंगे। ईशान किशन मुख्‍य रूप से ओपनर हैं, लेकिन वो वर्ल्‍ड कप में मिडिल ऑर्डर बल्‍लेबाज की भूमिका निभा रहे हैं।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd