Saturday, April 13, 2024
ई पेपर
Saturday, April 13, 2024
Home » लात-घूंसों से क्रिकेटर शिखर धवन की पिटाई, वायरल हुई VIDEO

लात-घूंसों से क्रिकेटर शिखर धवन की पिटाई, वायरल हुई VIDEO

नई दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के दिग्गज ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए है। वहीं आईपीएल से बाहर होने के बाद धवन ने अपने घर का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी लात घूसों से पिटाई की जा रही है। वीडियो वायरल होने के बाद धवन के फैंस डर गए और उनसे पूछने लगे कि आखिर क्यों उनकी पिटाई की जा रही है।

https://www.instagram.com/p/Cd-yNasoskR/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

दरअसल इस वीडियों में उनकी लात घूसों से पिटाई करते हुए शख्स कोई और नहीं उनके पिताजी हैं। वे मजाकिया अंदाज में एक्टिंग करते हुए उनके प्लेऑफ से पहले बाहर हो जाने के लिए चलते पिटाई करने की एक्टिंग कर रहे हैं। उनकी एक्टिंग देखकर हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम पर कॉमेंट लिखा कि बापू तो तेरे से भी ऊपर के एक्टर निकले, वाह क्या बात है। शिखर धवन ने इस वीडियो के लिए कैप्शन में लिखा था कि मेरे पिताजी के लिए नॉक आउट में क्वालिफाइ नहीं होने का ये मतलब है और हंसने की इमोजी का इस्तेमाल किया है।

बता दें कि शिखर धवन इस सीजन में पंजाब के लिए आईपीएल में खेल रहे थे। पंजाब की टीम प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं कर पाई, लेकिन शिखर धवन ने पंजाब के लिए अच्छा क्रिकेट खेला। उन्होंने कुल 14 मैचों में 38 की औसत से 460 रन बनाए।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd