Sunday, April 14, 2024
ई पेपर
Sunday, April 14, 2024
Home » गुड फ्राइडे पर टांडा में सलीबी यात्रा का आयोजन

गुड फ्राइडे पर टांडा में सलीबी यात्रा का आयोजन

टांडा/हरमेश जैन : गुड फ्राइडे पर सेंट मैरीज कैथोलिक चर्च, टांडा द्वारा एक सलीबी यात्रा का आयोजन किया गया। शहीद चोंक टांडा से चर्च तक की निकाली गई इस यात्रा में बड़ी संख्या में ईसाई समुदाय के लोग शामिल हुए।
इस यात्रा में चर्च के पादरी फादर वर्की पी.डी., माता निर्मला, सिस्टर टेस्लिन, सिस्टर सोनिया, सिस्टर मार्गरेट और बाबू सिकंदर विशेष रूप में शामिल हुए। इस सलीबी यात्रा की अध्यक्षता डा . अयूब मसीह क्रिश्चियन नैशनल फ्रंट एवं सेंट मैरी चर्च अध्यक्ष टांडा ने किया ।
डा . अयूब ने ईसाई समुदाय को गुड फ्राइडे के महत्व के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि शुरुआत में शब्द था और शब्द ईश्वर था और शब्द ईश्वर के साथ था। आज वही शब्द मनुष्य बनकर हमारे बीच रहता है। उन्होंने कहा कि प्रभु यीशु मसीह ने पूरी दुनिया के पापों के लिए अपना बलिदान दिया ताकि मनुष्य को बचाया जा सके। इस अवसर पर फादर वर्की पी.डी. और बाबू सिकंदर भी ईसा मसीह की शिक्षाओं से जुड़े हुए थे इस दौरान क्षेत्र के ईसाई समुदाय के लोगों ने बड़ी संख्या में भाग लेकर प्रभु यीशु को समर्पित विभिन्न झांकियां प्रस्तुत कीं और प्रभु यीशु मसीह के गीत और भजन गाए। मसीह संगत ने मिलकर विश्व शांति और समृद्धि के लिए प्रार्थना की। इस अवसर पर विजयपाल, सुच्चा सिंह, सुखराज सिद्धू, राज कुमार, बलवीर सिंह, जितिंदर, दलवीर सिंह, विलियम मसीह, पीटर, वर्ना, साबी फ्रांसिस, रोजी मसीह, पिंकी, सीमा, जीनत , शीला, सरबजीत, परमजीत खाक और बड़ी संख्या में ईसाई समुदाय के लोगों ने इस तीर्थयात्रा में भाग लिया।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd