Monday, April 15, 2024
ई पेपर
Monday, April 15, 2024
Home » ‘दंगल’ गर्ल फातिमा सना शेख ने बॉलीवुड में पूरे किए 8 साल, कहा- ‘बहुत भाग्यशाली हूं’

‘दंगल’ गर्ल फातिमा सना शेख ने बॉलीवुड में पूरे किए 8 साल, कहा- ‘बहुत भाग्यशाली हूं’

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : 2016 में आमिर खान स्टारर ‘दंगल’ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में आठ साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में ‘लूडो’, ‘अजीब दास्तां’, ‘थार’, ‘धक धक’ और ‘सैम बहादुर’ जैसी शानदार फिल्में की हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्हें इंडस्ट्री में काम करने का मौका मिला।

अपनी एक्टिंग जर्नी के बारे में बात करते हुए फातिमा ने कहा, ”मैं बहुत भाग्यशाली महसूस कर रही हूं। बहुत से लोगों के लिए इंडस्ट्री में आना अभी भी सपना बना हुआ हैं। मैं खुद को सौभाग्यशाली मानती हूं कि मुझे यह अवसर मिला। मैंने ऑडिशन दिया और मेरी कड़ी मेहनत रंग लाई, मुझे कई शानदार फिल्में मिलीं।”

चाहे ‘दंगल’ की गीता फोगाट हो या ‘सैम बहादुर’ में शशि कुमार यादव, या फिर पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका, फातिमा ने हमेशा स्क्रीन पर सशक्त महिलाओं का किरदार बेहतरीन तरीके से निभाया है। एक्ट्रेस ने कहा, “ऐसे किरदार मुझे उत्साहित करते हैं। मैं किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करते रहना चाहती हूं। एक्सप्लोर करना चाहती हूं लेकिन अगर मैं किसी रोल या करेक्टर या ग्राफ के बारे में एक्साइटिड नहीं हूं तो मैं उस पर बिल्कुल भी समय खर्च नहीं करती। एक्ट्रेस जल्द ही ‘मेट्रो..इन दिनों’ और ‘उल जलूल इश्क’ में नजर आएंगी।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd