Wednesday, February 21, 2024
ई पेपर
Wednesday, February 21, 2024
Home » ‘इना बडिय़ां जो तुडक़ा लाना’ पर झूमे उप शिक्षा निदेशक जगदीश नेगी

‘इना बडिय़ां जो तुडक़ा लाना’ पर झूमे उप शिक्षा निदेशक जगदीश नेगी

न्यू ज्ञान धाम पब्लिक स्कूल नालागढ़ का वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह संपन्न –
रामशहर/धीमान : न्यू ज्ञान धाम पब्लिक स्कूल नालागढ़ का वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह रविवार को स्कूल परिसर में आयोजित किया गया जिसमें मुख्यातिथि के रूप में उप शिक्षा निदेशक जगदीश चंद नेगी थे जबकि विशिष्ट अतिथि के रुप में प्रधानाचार्य निरीक्षण देश राज शारदा, बद्दी इंटरनेशनल स्कूल की प्रधानाचार्या मेरिन कौल, बीएम जैन पब्लिक स्कूल नालागढ़ की प्रधानाचार्या कुसुम शर्मा थे।
कार्यक्रम की शुरुआत मुख्यातिथि एवं अन्य अतिथियों द्वारा दीप प्रज्वलन से हुई। स्कूल के निदेशक राजखान और प्रधानाचार्य शबनम चौहान ने मुख्यातिथि का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया। इसके बाद बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। पहाड़ी नाटी ‘इना बडिय़ां जो तुडक़ा लाना’ पर उप शिक्षा निदेशक जगदीश नेगी भी खुद को नहीं रोक सके और बच्चों के साथ नाटी में शामिल हो गए। इस अवसर पर शैक्षणिक सत्र 2022-23 के लिए बच्चों को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए पुरस्कृत भी किया गया।
इनमें अपनी कक्षा में प्रथम रहने वाले नर्सरी क्लास के आयन ठाकुर, एलकेजी से अदिति, रिजवान स्वस्तिका, यूकेजी से पूर्वी रनोट और आरव ठाकुर, प्रथम क्लास से रियांश, प्रणव, मन्नत, दूसरी कक्षा से अक्षत ठाकुर, तीसरी कक्षा के हिरण्य शर्मा, अभ्यूष कुमार चौथी कक्षा से अदिति, पांचवी कक्षा से पलक बनयाल, छठी कक्षा से कनिष्क, सातवीं कक्षा से खुशी, आठवीं कक्षा से सुधांशु झा, नौंवी कक्षा से फरा मुस्कान, दसवीं पियांशु झा, ग्यारवीं (विज्ञान) सुरभि ठाकुर, ग्यारवीं (आर्टस) विशारत, बारवीं से (विज्ञान) दीक्षा, बारहवीं (आट्र्स से शकीना को पुरस्कृत किया गया। इसी तरह फैंसी ड्रेस में नर्सरी से दिव्यांश शर्मा, एलकेजी से शामित ठाकुर, यूकेजी से अनाया तोमर, पहली से आदविक कौशल, दूसरी से ईनाया मलिक, ओम साई को पुरस्कृत किया गया। शैक्षणिक सत्र के दौरान शत-प्रतिशत हाजिरी हेतु एलकेजी से वंशिका चंदेल, तीसरी से मानसी पटेल, नौवीं से अंकिता, प्रिंस और उमर तथा ग्यारवीं से मानसी शर्मा और अदिति को सम्मानित किया गया।
योग में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन हेतु छठी के ऋषभ कपूर, चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस में प्रदर्शन छठी से पलक बन्याल, आठवीं से खुशी, नौंवी से शिवानी ठाकुर और खुशी, साइंस प्रदर्शनी में कनिष्ठ वर्ग में 8वीं क्लास के ताहिर अख्तर और वरिष्ठ वर्ग में ग्यारवी की महक, अतिका मलिक और रिहान खान को सम्मानित किया गया।
गणित प्रदर्शनी में 10वीं के मनकीरत, सामाजिक अध्ययन में प्रदर्शनी कनिष्ठ वर्ग छठी के पलक बनयाल और ताहिर अख्तर, वरिष्ठ वर्ग में नौवीं के सुधांशु झा, खेलकूद में आल राउंडर दसवीं की आदित्य सकलाली, बेस्ट रेडर मनोवर, बेस्ट डिफेंडर दसवीं के आसिफ, बेस्ट एथलीट कनिष्ठ ऋषभ ठाकुर, गौरव, वरिष्ठ वर्ग 12 वीं से मनोवर दसवीं से आदित्य बेस्ट एथलीट लड़कियों में विशारत को सम्मानित किया गया।
श्रेष्ठ क्लास के रूप में पहली कक्षा को सम्मानित किया गया। बबिता, मीनाक्षी, सीमा शर्मा को श्रेष्ठ अध्यापक का पुरस्कार दिया गया।
इस अवसर पर अपने संबोधन में जगदीश चंद नेगी ने शिक्षा के महत्व और उसके बदलते स्वरूप पर प्रकाश डाला। अन्त में विद्यालय के निदेशक राज खान ने मुख्य अतिथि अन्य अतिथियों और उपस्थित अभिभावकों का धन्यवाद किया।
इस अवसर पर विद्यालय के निदेशक राज खान के अलावा प्रधानाचार्य शबनम चौहान, बबिता, बीना, भावना, नीतू, सीमा, विप्लव,अनु राकेश ठाकुर सहित अन्य स्टाफ भी उपस्थित रहा।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd