Saturday, September 30, 2023
ई पेपर
Saturday, September 30, 2023
Home » स्कूल ऑफ एमिनेंस पंजाब के साथ भद्दा मजाक : जीवन गुप्ता

स्कूल ऑफ एमिनेंस पंजाब के साथ भद्दा मजाक : जीवन गुप्ता

SCHOOL OF EMINEC PUNJAB

जालंधर/हेमंत कुमार : भारतीय जनता पार्टी पंजाब के प्रदेश महासचिव जीवन गुप्ता ने कहा कि इस स्कूल ऑफ़ एमिनेसं के उद्घाटन के संबंध में भगवंत मान द्वारा रखी गई रैली भी फ्लॉप रही और इस फ्लॉप रैली में ही भगवंत मान तथा केजरीवाल द्वारा उद्घाटन कर दिया गया। मुख्यमंत्री भगवंत मान तथा अरविन्द केजरीवाल द्वारा गुरुनगरी अमृतसर में पहले से चल रहे स्मार्ट स्कूल को करोड़ों रुपए खर्च कर स्कूल की लीपापोती कर स्कूल ऑफ़ एमिनेंस में परिवर्तित कर करोड़ों रुपए का घपला किए जाने की बू आ रही है।
जीवन गुप्ता ने कहा कि पंजाब सरकार को पहले से चल रहे स्कूलों के बुनियादी ढांचे पर ध्यान देना चाहिए। कई स्कूली भवनों के नवीनीकरण की आवश्यकता है और कई स्कूल जर्जर स्थिति में है, जिसे ठीक करने की जरूरत है। लेकिन भगवंत मान सरकार को इससे कोई लेना-देना नहीं है। वे अपनी झूठी वाहवाही के लिए पहले से चल रहे स्मार्ट स्कूलों पर पैसा बर्बाद कर रहे हैं।
जीवन गुप्ता ने पंजाब के लोगों को पंजाब सरकार के झूठे वादों और कार्यों का विश्लेषण करने का आह्वान करते हुए कहा कि आज पंजाब के सभी विभागों के लोगों सहित किसान व अन्य संगठन पंजाब सरकार के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। पंजाब सरकार जनता से किए गए चुनावी वादों को पूरा करने से भाग रही है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd