Monday, February 26, 2024
ई पेपर
Monday, February 26, 2024
Home » DPS स्कूल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, बॉम्ब स्क्वाड मौके पर; तलाशी अभियान जारी

DPS स्कूल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, बॉम्ब स्क्वाड मौके पर; तलाशी अभियान जारी

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू में दिल्ली पब्लिक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, एक शख्स ने फोन करके स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी, जिसके बाद वहां भारी अफरा-तफरी मच गई। डीपीएस के एक टीचर को यह फोन कॉल आया था, जिसके बाद उसने पुलिस को खबर दी। यह खबर मिलते ही पुलिस की टीम तुरंत जम्मू के रेजीडेंसी रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल पहुंच गई। पुलिस के साथ वहां सुरक्षाबलों की कई टुकड़ियों और बम निरोधक दस्ता भी पहुंचा।

मौके पर मौजूद एक सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि शिक्षक ने कथित कॉल के बारे में स्कूल प्रशासन को सूचित किया, जिसके बाद बीडीएस को सूचित किया गया। उन्होंने कहा, शैक्षणिक संस्थान में तलाशी अभियान चल रहा है, हालांकि किसी विस्फोटक उपकरण या किसी संदिग्ध या आपत्तिजनक सामग्री का पता नहीं चला है।

इस साल में यह पहली बार नहीं है जब किसी स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली हो, इससे पहले भी कई स्कूलों को धमकी भरे मेल आ चुके हैं। हाल ही में बेंगलुरु के कुछ स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी, जिसके बाद पुलिस ने इंटरपोल की मदद मांगी थी। हालांकि पुलिस को जांच में कुछ नहीं मिल पाया था।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd