Sunday, April 14, 2024
ई पेपर
Sunday, April 14, 2024
Home » जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल : अनुराग ठाकुर

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल : अनुराग ठाकुर

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज): केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा एवं खेल मामलों के मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर बुधवार को जम्मू-कश्मीर के दौरे पर हैं। अपने दौरे के दौरान ठाकुर ने सर्वप्रथम उधमपुर में आयोजित बाइक रैली में भाग लिया और इसके बाद उधमपुर भाजपा कार्यालय में आयोजित सांगठनिक बैठक में शामिल हुए। वह शाम को आईआईएम-जम्मू और होटल रेडिसन ब्लू में आयोजित विकसित भारत एंबेसडर कार्यक्रम में शामिल हुए।

अनुराग ठाकुर ने राजद नेता लालू प्रसाद यादव का उदाहरण देते हुए कहा कि जिस समय लालू यादव चारा घोटाले में फंसे हुए थे, उस समय राबड़ी देवी उनकी तरफ से घोषणाएं करती थीं, फिर धीरे-धीरे उन्होंने लालू यादव की गद्दी संभाल ली, अब अरविंद केजरीवाल के मामले में भी यही हो रहा है। जो अरविंद केजरीवाल नैतिकता की बात करते थे, जो कांग्रेस के भ्रष्टाचार के खिलाफ अनशन पर बैठते थे, वही आम आदमी पार्टी आज भ्रष्टाचार के दलदल में बुरी तरह फंस गई है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जेल में रहकर भी केजरीवाल सीएम की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं, उन्‍होंने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। अनुराग ठाकुर ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि एक महिला मुख्यमंत्री होने के बावजूद वह अपने ही राज्यों की महिलाओं को संरक्षण नहीं दे पाईं, बल्कि उन्होंने भ्रष्टाचारियों और बलात्कारियों को संरक्षण दिया है।”

उन्‍होंने आगे कहा, अरविंद केजरीवाल कहते थे कि मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ हूं, राजनीति में नहीं आऊंगा। ये वही अरविंद केजरीवाल हैं, जो कांग्रेस के खिलाफ धरने पर बैठते थे। आज अरविंद केजरीवाल और उनकी आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार के दलदल में नीचे तक धसी हुई है। इनका उपमुख्यमंत्री, शिक्षा मंत्री, स्वास्थ्य मंत्री, सांसद और पार्षद तक जेल में हैं। और अब शराब घोटाले के किंगपिन, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल स्वयं जेल में हैं। इनकी अराजकता और भ्रष्टाचार ने उन्हें आज जेल में डाला है।

अनुराग ठाकुर ने आगे कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, आज सवाल कांग्रेस से भी है कि क्या उन्होंने अपना ज़मीर बेच दिया है? अरविंद केजरीवाल पहले सोनिया गांधी को गिरफ्तार कर दो दिन तक पूछताछ करने की मांग करते थे। ऐसी कौन सी मजबूरी है कि कांग्रेस का आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार के साथ खड़ा होना जरूरी है? कल तक शराब घोटाले के आंकड़े प्रस्तुत कर मुकदमा करने की बात करने वाले कांग्रेसी नेता आज कहां हैं? आज यह उसके पक्ष में रैली करने की बात कर रहे हैं, जिसने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। क्या कांग्रेस अरविंद केजरीवाल को निर्दोष मानती है? मोदी जी ने सदैव कहा है ना खाऊंगा, ना खाने दूंगा। जांच एजेंसियों की जांच के बाद इन बेईमानों का दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd