Tuesday, April 16, 2024
ई पेपर
Tuesday, April 16, 2024
Home » फतेहाबाद: नशे की तलब पूरी न होने पर फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या

फतेहाबाद: नशे की तलब पूरी न होने पर फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या

फतेहाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): फतेहाबाद जिले के रतिया में अरोड़ा कॉलोनी में देर रात्रि नशे की तलब पूरी न होने पर एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर उसका फतेेहाबाद के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। दुखद पहलू यह है कि फंदा लगाने वाले मृतक युवक का भाई भी 3 साल पहले नशा न मिलने के कारण आत्महत्या कर चुका है।

जानकारी के अनुसार वार्ड 14 निवासी कृष्ण कुमार अपनी माता व भाई के साथ पिछले कुछ समय से वार्ड 12 में किराये के मकान में रह रहा था। मृतक की माता संतोष ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि कृष्ण पिछले काफी समय से नशे का आदी था, लेकिन कुछ दिनों से उसके नशे की पूर्ति नहीं हो पा रही थी। जिस कारण वह काफी परेशान रहता था।

उसकी नशे की आदतों के कारण उसकी पत्नी भी उसे छोड़कर चली गई थी। संतोष देवी ने बताया कि शनिवार शाम को कृष्ण घर से बाहर गया था, लेकिन देर शाम तक वह वापस नहीं लौटा। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि अरोड़ा कॉलोनी स्थित आश्रम के साथ लगते सीवरेज ट्रीटमेंट प्लाट के बंद पड़े कमरों में उसके बेटे ने फांसी लगा ली है। इस पर वह मौके पर पहुंची और देखा कि उसके बेटे ने कमरे के अंदर फांसी लगाई हुई थी। पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मृतक की माता संतोष के बयानों पर पुलिस ने 174 के तहत कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd