Sunday, April 14, 2024
ई पेपर
Sunday, April 14, 2024
Home » गिप्पी ग्रेवाल, जैस्मीन भसीन स्टारर ‘अरदास सरबत दे भले दी’ 13 सितंबर को होगी रिलीज

गिप्पी ग्रेवाल, जैस्मीन भसीन स्टारर ‘अरदास सरबत दे भले दी’ 13 सितंबर को होगी रिलीज

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): पंजाबी एक्टर गिप्पी ग्रेवाल ने सोमवार को घोषणा की कि ‘अरदास’ की तीसरी फ्रेंचाइजी, जिसका नाम ‘अरदास सरबत दे भले दी’ है, इस साल 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इमोशनल फैमिली ड्रामा में गिप्पी, जैस्मीन भसीन और गुरप्रीत घुग्गी हैं।

गिप्पी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर किया, जिसमें सुंदर पहाड़ियां और बीच में गुरुद्वारा नजर आ रहा है। पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, अरदास सरबत दे भले दी’… ‘अरदास’ की तीसरी फ्रेंचाइजी है। यह 13 सितंबर, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जैस्मिन ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक छोटा सा नोट लिखा, “सबसे हिट फ्रेंचाइजी अरदास में से एक का हिस्सा बनकर काफी भाग्यशाली महसूस कर रही हूं, थैंक यू गिप्पी।

फिल्म की रिलीजिंग को लेकर गिप्पी ने कहा, “‘अरदास’ फ्रेंचाइजी के लिए मेरे दिल में खास जगह है। फिल्म के जरिए दिया गया मैसेज लोगों को एकजुट करने की ताकत रखता है। मैं इस नए चैप्टर को ऑडियंस के साथ शेयर करने के लिए एक्साइटिड हूं और इस कहानी को वाइब्रेंट बनाने के लिए जियो स्टूडियोज और पैनोरमा स्टूडियोज के साथ काम करके खुश हूं।”

फिल्म का पहला पार्ट 2016 में रिलीज हुआ था, जबकि फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म ‘अरदास करण’ 2019 में रिलीज हुई थी। फिल्म मास्टर गुरमुख (गुरप्रीत) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक गांव के सरकारी स्कूल में नौकरी करता है।

फिल्म में प्रिंस कंवलजीत सिंह, मलकीत रौनी और रघुवीर बोली भी हैं। जियो स्टूडियोज, हम्बल मोशन पिक्चर्स और पैनोरमा स्टूडियोज प्रस्तुत ‘अरदास सरबत दे भले दी’ गिप्पी द्वारा लिखित और निर्देशित है। यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होगी।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd