Thursday, February 22, 2024
ई पेपर
Thursday, February 22, 2024
Home » हांगकांग एयरपोर्ट पर ग्राउड वर्कर हादसे का शिकार, विमान की चपेट में आने से मौत

हांगकांग एयरपोर्ट पर ग्राउड वर्कर हादसे का शिकार, विमान की चपेट में आने से मौत

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): हांगकांग एयरपोर्ट पर मंगलवार का एक दुखद हादसा हो गया। यहां प्लेन की चपेट में आने से ग्राउंड वर्कर की मौत हो गई। एयरपोर्ट अधिकारियों का कहना है कि यह एक दुर्लभ घटना है। मृतक की उम्र 34 साल है जो जॉर्डन का रहने वाला था और हांगकांग में काम करता था। उसका नाम उजागर नहीं किया गया है। पुलिस ने कहा कि वह ट्रक की यात्री सीट पर बैठा हुआ था, जब गाड़ी से नीचे गिरा। इसी दौरान वह पीछे की ओर से खींचे जा रहे विमान से टकरा गया और उसकी मौत हो गई।

इमरजेंसी वर्कर्स ने टैक्सीवे पर उस व्यक्ति को घायल अवस्था में देखा। उसे गंभीर चोटें लगी हुई थीं और कुछ देर बाद मृत घोषित कर दिया गया। हांगकांग एयरपोर्ट अथॉरिटी की ओर से कहा गया कि यह शख्स ग्राउंड सपोर्ट के तौर पर काम करता था। वह मेंटेनेंस फर्म चाइना एयरक्राफ्ट सर्विस से जुड़ा हुआ था। रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा लग रहा है कि उसने सीट बेल्ट नहीं पहना था। यह असुरक्षित तौर पर गाड़ी में बैठने का मामला है। उसे जरूरी सावधानियों का पालन करना चाहिए था। हालांकि, ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है।

पुलिस का कहना है कि हादसे के वक्त एयरपोर्ट पर 60 साल का व्यक्ति ट्रक चला रहा था। ड्राइवर को खतरनाक ड्राइविंग के कारण मौत के संदेह में गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि मामले की जांच जारी रहने तक उसे हिरासत में रखा गया है। दूसरी ओर, चाइना एयरक्राफ्ट सर्विस ने इस मामले पर फिलहाल कोई टिप्पणी नहीं की है।

GNI -Webinar
You Might Be Interested In

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd