Monday, February 26, 2024
ई पेपर
Monday, February 26, 2024
Home » अरे भाई यह ईएसआई में चुलबुल पांडे कौन है….

अरे भाई यह ईएसआई में चुलबुल पांडे कौन है….

* युवक को छुड़ाने वाले ने भी की हाथापाई करने की पुष्टि * डाक्टर ने आरोपों को बताया निराधार
जालंधर,(हेमंत कुमार)- बेटी के इलाज संबंधी आए खर्च को लेकर ईएसआई अस्पातल में रिइंबर्ससमैंट फार्म (बिल) पास करवाने संबंधी डाक्टर के साइन करवाने एक व्यक्ति रमन डिस्पैंसरी नंबर-1 में आया था। इस दौरान जिस हरिपाल सिंह नामक डाक्टर ने साइन करने थे उससे पहले कहासुनी हुई फिर एकाएक मामले ने तूल पकड़ा और पीडि़त द्वारा लगाए गए आरोपों मुताबिक डाक्टर ने पहले गले से पकड़ा फिर घोंंटा और थप्पड़ जडऩे शुरू कर दिए। इस पर स्टाफ के सदस्य आगे आए और फिर पास ही खड़े एक अन्य व्यक्ति की सहायता से डाक्टर को समझाकर दूर किया।
डाक्टर नाम बताने तक से कर रहा था इंकार
इस दौरान पीडि़त व्यक्ति रमन ने बताया कि जब उसने डाक्टर से कहा कि इन फार्मों पर साइन कर दें तो डाक्टर ने साफ-साफ कह दिया की इस तरह साइन नहीं होते तो उसने पूछा कि इसमें कमी रह गई है बताओ इस पर डाक्टर साहब भड़क गए और साफ इन्कार कर दिया फिर उसने डाक्टर का नाम पूछा तो डाक्टर ने कहा कि ‘मेरा नाम चुलबुल पांडे हैÓ। उसने अपना नाम तक नहीं बताया। इस दौरान मीडिया समक्ष उक्त घटना दौरान मौके पर मौजूद एक अन्य मरीज ने भी पीडि़त व्यक्ति रमन द्वारा डा. हरिपाल सिंह पर लगाए गए आरोपों को सही ठहराया। मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी द्वारा कहा गया कि डाक्टर हरी पाल सिंह का रवैया मरीजों के प्रति बहुत ही नकारात्मक रहता है।
मैंने नहीं कही कोई चुलबुल पांडे वाली बात
इस दौरान जब डाक्टर का पक्ष लिया गया तो डाक्टर हरिपाल सिंह ने कहा कि उसने कोई हाथापाई नहीं की और जो चुलबुल पांडे वाली बात कही जा रही है वह भी निराधार है। ऐसा कुछ हुआ ही नहीं।
हां बहसबांजी हुई है : क्लर्क हरजिंदर सिंह
उधर ईएसआई अस्पताल के स्टाफ क्लर्क हरजिंदर सिंह ने भी डाक्टर और व्यक्ति के बीच बहसबाजी होने की बात को माना है, जबकि आरोपी डाक्टर ने मीडिया के समक्ष पीडि़त व्यक्ति द्वारा धक्का-मुक्की करने तथा थप्पड़ मारने के आरोपों को गलत ठहराया है। उधर एसएमओ ऑर्थो ने कहा कि मामला मेरे भी ध्यान में आया है और अगर इसमें उक्त डाक्टर आरोपी है तो विभाग के प्रमुख की जानकारी में सारा मामला लाकर मामले संबंधी संज्ञान लिया जाएगा।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd