Saturday, February 24, 2024
ई पेपर
Saturday, February 24, 2024
Home » कानूनी पचड़े में फंसे ऋतिक-दीपिका, ‘फाइटर’ के इस सीन के लिए मिला कानूनी नोटिस!

कानूनी पचड़े में फंसे ऋतिक-दीपिका, ‘फाइटर’ के इस सीन के लिए मिला कानूनी नोटिस!

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हाल ही में रिलीज हुई ऋतिक रोशन स्टारर एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ कानूनी पचड़े में फंस गई है। फिल्म के निर्माताओं को ऋतिक और दीपिका के बीच किसिंग सीन को लेकर कानूनी नोटिस भेजा गया है, जो फिल्म में भारतीय वायु सेना के अधिकारी बने हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स के खिलाफ नोटिस असम के एक वायुसेना अधिकारी सौम्य दीप दास ने जारी किया है।

सौम्य दीप दास ने कहना है कि वायुसेना की वर्दी में किसिंग सीन, भारतीय वायु सेना का अपमान है। अपनी शिकायत में अधिकारी ने कहा है कि भारतीय वायुसेना की वर्दी कर्तव्य के प्रति प्रतिबद्धता, राष्ट्रीय सुरक्षा और निस्वार्थ सेवा का एक शक्तिशाली प्रतीक है। इसका इस्तेमाल रोमांटिक एंगल दिखाने के लिए करना गलत है। यह सिर्फ कपड़ा नहीं है। फिल्‍म में इसके साथ किसिंग सीन दिखाना, देश की सेवा में अनगिनत जवानों के बलिदान, उनकी गरिमा को ठेस पहुंचाता है।

‘फाइटर’, जो भारत में गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले रिलीज हुई थी, पुलवामा में सीआरपीएफ कर्मियों पर हमले के बाद नाटकीय घटनाओं का वर्णन करती है। ‘फाइटर’ में जबरदस्त एरियल एक्शन देखने को मिला। फिल्म में दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म रेमन चिब द्वारा लिखी गई है, जो 1990 में भारतीय सेना में नियुक्त हुए थे और एक वायु सेना अधिकारी के बेटे हैं। उन्होंने 1995 तक भारतीय सेना की कुमाऊं रेजिमेंट में सेवा की।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd