Thursday, February 29, 2024
ई पेपर
Thursday, February 29, 2024
Home » पति की हैवानियत, गर्भवती पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर शव के टुकड़े-टुकड़े कर बोरवेल में फेंका

पति की हैवानियत, गर्भवती पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर शव के टुकड़े-टुकड़े कर बोरवेल में फेंका

जहानाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के जहानाबाद से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सनकी पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की निर्मम हत्या करने के बाद शव को टुकड़े- टुकड़े कर बोरवेल में डाल दिया। घटना जहानाबाद जिले के बिशुनगंज ओपी क्षेत्र के पचवई गांव की है। इस वारदात को अंजाम देकर आरोपी पति समेत सभी सदस्य घर छोड़कर फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर पुलिस ने जेसीबी मशीन की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद शव के कुछ टुकड़े बोरवेल से बाहर निकाले हैं।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि घरेलू विवाद में सनकी पति ने पत्नी की हत्या को अंजाम दिया है। मृतका की पहचान हरेराम यादव की पत्नी शोभा देवी के रूप में की गई है। बताया जाता है कि नालंदा के रहुई थाना अंतर्गत जगतनन्दपुर गांव निवासी पप्पु यादव ने अपनी बेटी शोभा की शादी एक साल पहले पचमई गांव निवासी जयराम यादव के पुत्र हरेराम यादव से की थी। शादी के बाद से ही वह ससुराल में रह रही थी। मृतका के परिजन ने बताया कि 8 दिनों पहले आरोपी पति हरेराम यादव ने ससुराल में फोन कर बताया कि शोभा घर से भाग गई है। जिसके बाद मायके वालों ने अपने स्तर से खोजबीन करते हुए इसकी सूचना पुलिस को दी थी।

लेकिन शनिवार को गांव के एक किसान बधार में खेत पटाने गए थे और तभी मोटरपंप से अचानक शव का एक छोटा टिकड़ा पानी के साथ बाहर निकल आया। जिसके बाद किसान ने आनन फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी। जब पुलिस ने जेसीबी की मदद से बोरवेल की खुदाई तो महिला के शरीर का हाथ,पैर समेत कुछ टुकड़े निकाले गए। मृतका के परिजन आरोपी पति समेत सास-ससुर पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। इस संबंध में मजिस्ट्रेट ने बताया कि घरेलू विवाद में महिला की हत्या कर शव के कुछ हिस्से को बोरवेल में डाला गया है, जिसे जेसीबी मशीन की मदद से बोरवेल की खुदाई कर निकाला गया है।

मखदुमपुर प्रखंड के मजिस्ट्रेट एवं सह बीडीओ प्रभाकर कुमार ने बताया कि अन्य बॉडी के पार्ट्स की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतका की सास को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। जबकि घर के सभी सदस्य घर छोड़कर फरार हैं। बताया यह भी जाता है कि आरोपी पति ने पहली पत्नी की भी हत्या कर दी थी। जिसके बाद उसने एक साल पहले दूसरी शादी रचाई थी और अब उसकी की भी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस आरोपी पति की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी करने में जुटी है। वहीं इस घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd