Wednesday, February 28, 2024
ई पेपर
Wednesday, February 28, 2024
Home » बगैर नक्शा स्वीकृति के ध्वस्त किए जाए अवैध निर्माण : वीसी

बगैर नक्शा स्वीकृति के ध्वस्त किए जाए अवैध निर्माण : वीसी

गाजियाबाद/उत्तम हिन्दू न्यूज। गाजियाबाद विकास प्राधिकरण(जीडीए)सीमा क्षेत्र में अनाधिकृत रूप से काटी जा रही अवैध कॉलोनी और अवैध निर्माण पर जीडीए सख्ती से कार्रवाई करेगा। नवागत जिलाधिकारी एवं जीडीए उपाध्यक्ष इन्द्र विक्रम सिंह ने जीडीए के सभी प्रवर्तन जोन प्रभारियों को सख्त निर्देश जारी कर दिए हैं कि बगैर नक्शा स्वीकिृति के अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की कार्रवाई की जाएगी।

कोई भी अवैध कालोनी में अवैध निर्माण न होने दिया जाए। गुरुवार को जीडीए उपाध्यक्ष ने अपर सचिव एवं ओएसडी को निर्देश दिए कि अवैध निर्माण न होने दिए जाए।

गुरूवार को जीडीए ऑफिस में जनसुनवाई के दौरान उनके समक्ष भी कई मामले आए। उन्होंने प्रवर्तन जोन प्रभारियों को स्पष्ट निर्देश दिए कि अवैध निर्माण किसी भी रूप में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा इसलिए प्रवर्तन जोन क्षेत्र में अवैध निर्माण पर निगरानी रखते हुए ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जाए। इसके लिए निर्धारित रोस्टर बनाकर कार्रवाई की जाए।

जीडीए उपाध्यक्ष इन्द्र विक्रम सिंह का कहना है कि बगैर नक्शा पास कराए अवैध निर्माण किए जाने की जानकारी मिल रही है। ऐसे अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की कार्रवाई की जाएगी।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd